बिहार BJP कोरोना संकट में करेगी विधानसभा सम्मेलन, 6 जून से होगा आगाज, विपक्ष ने साधा निशाना
Patna News in Hindi

बिहार BJP कोरोना संकट में करेगी विधानसभा सम्मेलन, 6 जून से होगा आगाज, विपक्ष ने साधा निशाना
MP Assembly by Elections : तैयारी में कांग्रेस पर भारी पड़ती दिख रही है बीजेपी. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

बिहार बीजेपी ने इसके लिए आईटी सेल (IT Cell) का एक वार रूम भी बनाया है. इसमें बीजेपी के आईटी सेल के एक्सपर्ट लगातार काम कर रहे हैं. बीजेपी आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष मनन कृष्ण ने बताया कि अब तक एक साथ 1000 लोगों की वर्चुअल रैली संभव हो पाई है.

  • Share this:
पटना. कोरोना संकट में बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने विधानसभा का चुनावी आगाज कर दिया है. अब बीजेपी बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन और रैली करेगी. बीजेपी वर्चुअल रैली और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के माध्यम से लोगों के सामने अपनी बात को रखेगी. इसके लिए बीजेपी ने अपने आईटी सेल को भी काफी मजबूत किया है. वहींं, कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है कि पिछले 15 साल में बीजेपी काम बिहार में कुछ नहींं दिखा है,वह कोरोना संकट में भी फेल है तो जनता के बीच में जाएगी तो क्या जवाब देगी.

बीजेपी 6 जून से शुरू करेगी सम्मेलन
बिहार बीजेपी इस कोरोना वायरस में भी अपने चुनावी अभियान को तेज करने में लगी है. अब बीजेपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में रैली और सम्मेलन करने वाली है. 6 जून से 23 जून तक बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र में वर्चुअल रैली और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लोगों तक अपना संदेश पहुंचाएगी. बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और वर्चुअल रैली के प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया इस दरमियान बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र में लोगो के सामने वर्चुअल रैली करेगी. इसके अलावा हर कुछ जगहों के बाद एलईडी डिस्प्ले लगाकर नेताओं का भाषण भी सुनाया जाएगा. इसमें मात्र 50 लोग ही सोशल डिस्टेंसिंग के तहत बैठेंगे. बीजेपी पूरे विधानसभा सम्मेलन में पीएम पैकेज का प्रचार करेगी.लोगो को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियों को बताया जाएगा.

बीजेपी ने बनाया आईटी वार रूम



बिहार बीजेपी ने इसके लिए आईटी सेल का एक वार रूम भी बनाया है. इसमें बीजेपी के आईटी सेल के एक्सपर्ट लगातार काम कर रहे हैं. बीजेपी आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष मनन कृष्ण ने बताया कि अब तक एक साथ 1000 लोगों की वर्चुअल रैली संभव हो पाई हैं. आने वाले दिनों में इसकी संख्या और बढ़ाई जाएगी.



कांग्रेस ने उठाया सवाल, जनता के सामने नहीं जा सकती बीजेपी
बीजेपी की तैयारी से बाकी पार्टियां सकते में हैंं. बिहार कांग्रेस के नेता प्रेमचन्द्र मिश्रा कहते हैं कि पिछले 15 सालों से बिहार में बीजेपी सत्ता में है, लेकिन उपलब्धि के नाम पर उनके पास कुछ भी नहीं है. यह जनता के बीच में जाएंगे तो इनको जवाब देना पड़ेगा. इन्होंने कोरोना संकट के दौरान भी बिहार की जनता को अकेले छोड़ दिया है. ऐसे में यह वन वे कम्युनिकेशन करके ही अपनी बातों को रख सकते हैं. जनता से संवाद करने की हिम्मत नहीं है.

बीजेपी अपने डिजिटल प्लेटफार्म को मजबूत कर रही है
कोरोना संकट में ही अब सभी काम को करना होगा. इसके मुताबिक बीजेपी ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. डिजिटल प्लेटफार्म पर बीजेपी काफी मजबूत है तो अपने तैयारियों को अंजाम तक पहुंचाने में जुटी है. बाकी पार्टियां बीजेपी को काउंटर करने में लगी हैंं, लेकिन बीजेपी अपनी मस्त चाल में चल रही है.

ये भी पढ़ें: Lockdown: बिहार से 1 जून से पटरी पर दौड़ेंगी ये 22 ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading