Home /News /bihar /

Bihar BJP v/s JDU: उपेन्द्र कुशवाहा पर BJP का फूटा गुस्सा, पूछा- RJD को लेकर क्यों हैं सॉफ्ट?

Bihar BJP v/s JDU: उपेन्द्र कुशवाहा पर BJP का फूटा गुस्सा, पूछा- RJD को लेकर क्यों हैं सॉफ्ट?

बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जिवेश मिश्रा ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कुशवाहा पर आरजेडी के प्रति नरम रवैया अपनाने का आरोप लगाया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जिवेश मिश्रा ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कुशवाहा पर आरजेडी के प्रति नरम रवैया अपनाने का आरोप लगाया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar News: बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जिवेश मिश्रा ने जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि सिर्फ बीजेपी पर हमला बोलना, प्रधानमंत्री पर हमला बोलना, क्या दर्शाता है. जबकि आरजेडी पर किसी भी तरह का बयान नहीं देते है, यह क्या इशारा करता है. आखिर वो (उपेन्द्र कुशवाहा) आरजेडी पर क्यों नहीं बोलते हैं, इसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देखना चाहिए

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में साझा सरकार चला रही जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) और बीजेपी के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) जहां जेडीयू पर लगातार हमला बोल रहे हैं. वहीं, जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) संजय जायसवाल पर पलटवार कर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी-जेडीयू (BJP-JDU) की इस जुबानी जंग में अब बिहार सरकार (Bihar Government) में बीजेपी कोटे से मंत्री जिवेश मिश्रा (Jivesh Mishra) कूद पड़े हैं. उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा के राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) से नजदीकियों का हवाला देकर उन पर कड़ा प्रहार किया है.

जिवेश मिश्रा ने उपेन्द्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि सिर्फ बीजेपी पर हमला बोलना, प्रधानमंत्री पर हमला बोलना, क्या दर्शाता है. जबकि आरजेडी पर किसी भी तरह का बयान नहीं देते है, यह क्या इशारा करता है. आखिर वो (उपेन्द्र कुशवाहा) आरजेडी पर क्यों नहीं बोलते हैं, इसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी ठीक नहीं है. बिहार में यह सरकार दो साथियों (बीजेपी-जेडीयू) का मिलन है. बिहार के हित में यह साझा सरकार बनाई गई थी. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह सरकार चल रही है. हम लोग सरकार के कामकाज को अच्छे से कर रहे हैं. आपस के साथियों का इस प्रकार का टीका टिप्पणी उचित नहीं है.

जिवेश मिश्रा ने कहा कि जब से उपेन्द्र कुशवाहा जेडीयू में शामिल (दोबारा) हुए हैं, उनकी हिस्ट्री उठाकर देखिए, कितनी बार उन्होंने आरजेडी पर हमला बोला है. वहीं, आप देखिए कि उन्होंने कितनी बार बीजेपी और प्रधानमंत्री पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के खिलाफ कई मुद्दे आए लेकिन उपेन्द्र कुशवाहा ने कभी उसको टारगेट नहीं किया. इस बात पर उनकी पार्टी के सर्वोच्च नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विचार करना चाहिए.

‘बड़े मुद्दे पर राजनीतिक पार्टियां प्रतिक्रिया देती हैं’

वहीं, इस पर जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में सरकार अच्छे से चल रही है. जब भी कोई बड़ा मुद्दा होता है तो पार्टियां अपनी प्रतिक्रिया देती हैं जैसे शराबबंदी हो या सम्राट अशोक का मुद्दा. जेडीयू की तरफ से इसी कड़ी में प्रतिक्रिया आई है, इसलिए इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

बता दें कि पिछले दिनों जब आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समर्थन देने की बात कही थी तो उपेन्द्र कुशवाहा ने इसका स्वागत किया था. उसी समय तेजप्रताप यादव ने भी उपेन्द्र कुशवाहा को आरजेडी के साथ आने का न्योता दिया था.

Tags: Bihar BJP, Bihar News in hindi, Bihar politics, Bjp jdu, Upendra kushwaha

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर