Bihar Assembly Elections: बिहार बीजेपी का ऐलान, सेवा सप्ताह के तौर पर मनाएगी PM मोदी का जन्‍मदिन
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Elections: बिहार बीजेपी का ऐलान, सेवा सप्ताह के तौर पर मनाएगी PM मोदी का जन्‍मदिन
बिहार भाजपा पीएम मोदी के जन्‍मदिन को भुनाने में लगी है.

बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के 17 सितंबर को आने वाले जन्‍मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मनाने का फैसला किया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 8, 2020, 10:48 PM IST
  • Share this:
पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का 17 सितंबर को जन्मदिन है और बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने इसे सेवा सप्ताह के तौर पर मनाने का फैसला किया है. बिहार में कुछ समय बाद विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) हैं, ऐसे में पीएम के जन्मदिन को बड़े एवेंट के तौर पर मनाने की तैयारी चल रही है और पार्टी के सभी मंच मोर्चों से लेकर नेताओं तक के लिए कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं.

चुनाव को लेकर बड़े कार्यक्रम की चल रही तैयारी
बिहार में अगले कुछ महीनों में चुनाव हैं और इस दौरान बीजेपी हर उस मौके को भुना लेना चाह रही है, जिससे पार्टी को फ़ायदा हो. ऐसे में अगर प्रधानमंत्री से जुड़ा कोई मामला हो तो भला बीजेपी उसे कैसे छोड़ सकती है. यही वजह है कि चुनावी मौसम में बिहार बीजेपी ने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास अंदाज में मनाने की तैयारी की है. पार्टी ने तय किया है कि पीएम के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर मनाया जाएगा.

बीजेपी ने ये कार्यक्रम किए तय
पार्टी ने अपने सभी मंच मोर्चों को ये आदेश दिया है कि वो प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अगले सात दिनों तक जनता की सेवा करें. इस दौरान नेताओं को मलीन बस्तियों में जाने और वहां साफ सफाई करने के साथ गरीबों के बीच खाना बांटने जैसे आदेश दिए गए हैं. इसके अलावा अस्पतालों मे जाकर मरीजों के बीच फल वितरण समेत कई और कार्यक्रम तय किये गए हैं.



बहरहाल, बिहार में अगले कुछ महीनों में चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी जनता के दिल तक पहुंचने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाह रही है. ऐसे में अगर बात सीधे पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने की हो तो भला बीजेपी इसे हाथ से कैसे जाने दे सकती है. यही नहीं, चुनावी गहमागहमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार को कई सौगात देने जा रहे हैं. 10 सितंबर को मत्स्य, पशुपालन व कृषि विभाग से जुड़ी 294.53 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का प्रधानमंत्री उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही अगले 25 सितंबर तक पांच चरणों में कई अन्य विभागों की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज