Bihar Assembly Elections: वर्चुअल रैली से आज चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे नीतीश, 25 लाख लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Elections: वर्चुअल रैली से आज चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे नीतीश, 25 लाख लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य
सीएम नीतीश कुमार की फाइल फोटो

Bihar Assembly Election: कोरोना काल में होने वाली नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और जेडीयू (JDU) की इस वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए लेकर प्रखंड, पंचायत, जिला और राज्य स्तर के पार्टी पदाधिकारियों के कंधे पर इसकी सफलता का जिम्मा सौंपा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 6:56 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर जनता दल यूनाइटेड (JDU) आज से अपने चुनावी अभियान का आगाज करेगा. इस कड़ी में बिहार के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज वर्चुअल रैली के माध्यम से लोगों को संबोधित करेंगे. दिन के 11:30 बजे से पटना स्थित पार्टी मुख्यालय में बने नवनिर्मित कर्पूरी सभागार के मंच से नीतीश कुमार लोगों को संबोधित करेंगे. पार्टी ने इस कार्यक्रम को निश्चित संवाद का नाम दिया है.

JDU ने लांच किया है अपना पोर्टल

कार्यक्रम की महत्ता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वर्चुअल रैली को लोगों तक पहुंचाने के लिए जेडीयू ने अपना पोर्टल JDU live.com लॉन्च किया है, जिसके माध्यम से कार्यकर्ता, पार्टी के लोग समेत आम जनता नीतीश कुमार की बातों को सुन सकेंगे. नीतीश कुमार कि इस वर्चुअल रैली को पार्टी की सोशल मीडिया और वेबसाइट के अलावा जेडीयू, सीएम के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से भी लोगों तक पहुंचाया जाएगा. सोशल मीडिया के माध्यम से होने वाली इस रैली को पंचायत से लेकर छोटे चौक चौराहों पर पहुंचाने के लिए कई जगहों पर टीवी स्क्रीन प्रोजेक्टर और एलईडी की व्यवस्था की गई है.



25 लाख से अधिक लोगों को भेजा जा चुका है लिंक
पार्टी का दावा है कि इस रैली में 25 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे इसको लेकर मुख्यालय द्वारा 26 लाख 45000 लोगों को अब तक इस वर्चुअल रैली का लिंक भेजा जा चुका है. नीतीश कुमार ने इससे पहले बिहार में कोई बड़ी रैली मार्च 2020 को पटना के गांधी मैदान में की थी लेकिन कोरोना के कारण उनकी ये पहली रैली है वो भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऐसे में बिहार में होने वाले चुनाव के लिए काफी अहम माना जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज