लाइव टीवी

नीतीश कुमार ने बुलाई कुशवाहा समाज के नेताओं की बैठक, 'डैमेज कंट्रोल' की कोशिश

News18Hindi
Updated: September 30, 2018, 4:22 PM IST
नीतीश कुमार ने बुलाई कुशवाहा समाज के नेताओं की बैठक, 'डैमेज कंट्रोल' की कोशिश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि एनडीए से उपेन्द्र कुशवाहा की नाराजगी और पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के मंत्रिमंडल से हटने के बाद कुशवाह समाज में नाराजगी की बात सामने आ रही थी. इस बैठक में उन मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2018, 4:22 PM IST
  • Share this:
बिहार में राजनीतिक गहमागहमी के बीच मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आवास पर एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में जेडीयू से जुड़े कुशवाहा समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. राजनीतिक हलकों में इस बैठक को काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है.

सूत्रों की अोर से बताया जा रहा है कि एनडीए से उपेन्द्र कुशवाहा की नाराजगी और पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के मंत्रिमंडल से हटने के बाद कुशवाहा समाज में नाराजगी की बात सामने आ रही थी. ऐसे में इस बैठक में कुशवाहा समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं से नाराजगी खत्‍म करने के मुद्दे पर अहम चर्चा होगी. इस बैठक से कुछ नए परिणाम भी सामने आ सकते हैं.

कुशवाहा समाज के एक मात्र जेडीयू एमपी संतोष कुशवाहा ने कुशवाहा समाज को नीतीश कुमार के पीछे गोलबंद बताया और उपेन्द्र कुशवाहा पर इशारों इशारों में हमला भी किया. उन्होंने कहा कि सीएम ने ये बैठक बुलाई है और आज से पहले भी ऐसी बैठकें होती रही हैं. उपेंद्र कुशवाहा के सवाल पर सांसद ने कहा कि ये कोई मुद्दा नहीं है. कुशवाहा समाज समता पार्टी के समय से ही साथ है और बिहार के कोईरी-कुर्मी हमेशा से जेडीयू के साथ रहे हैं.

ये पूछे जाने पर कि क्या जेडीयू के वोटों का बिखराव होगा कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे सर्वमान्य नेता हैं और वोट कहीं नहीं जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2018, 11:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर