Exclusive: तेजस्वी बोले, 'डायनासोर जैसे हैं नीतीश, आने वाले दिनों में हो जाएंगे गायब'

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उप चुनाव जैसे मौकों पर हमने नॉन ट्रेडिशनल सीटें भी जीती थीं. इस बार महागठबंधन को 40 सीटों में से कितनी सीटें मिलेंगी आप खुद देख लेंगे.

News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 4:02 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 4:02 PM IST
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर से निशाना साधा है. नेटवर्क 18 के ग्रुप एडिटर इन चीफ राहुल जोशी से खास बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार डायनासोर की तरह हैं. आने वाले दिनों में वे और उनका पार्टी गायब हो जाएगी. वो जहां रहेंगे उसी को डुबाएंगे.

ये भी पढ़ें- News 18 Exclusive- राबड़ी बोलीं- लालू रहते तो अच्छा होता, उनके चुनाव प्रचार का फर्क पड़ता



तेजस्वी से जब सीटों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह सवाल आप पलटू चाचा से पूछें कि वो जितनी भी सीटें जीतें तो क्या वो वहां ही रहेंगे जहां अभी हैं या नहीं. इसके साथ ही तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि हमलोग सभी 40 सीटें जीतेंगे. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उपचुनाव जैसे मौकों पर हमने नॉन ट्रेडिशनल सीटें भी जीती थीं.  इस बार महागठबंधन को 40 सीटों में से कितनी सीटें मिलेंगी आप खुद देख लेंगे.

ये भी पढ़ें- नीतीश के सम्मान के बावजूद, बिहार के मुसलमान BJP को वोट देने से कतरा रहे हैं!

ये पूछे जाने पर कि महागठबंधन तो हुआ लेकिन देश भर में सब अलग-अलग तरीके से हैं. क्या सबको साथ नहीं आना चाहिए था- क्या राहुल गांधी ने गलती कर दी ? इसके जवाब में तेजस्वी ने कहा कि हमारा प्रयास रहा एक मंच पर आने का है. सभी जगहों पर गठबंधन तो हुआ ही लेकिन नेशनल लेवल पर नहीं हो पाया. अगर प्री पोल नहीं हो पाया तो पोस्ट पोल हो जाएगा. इस सवाल के जवाब में कि पोस्ट पोल में नेता कौन होगा- तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी ने अपने कई राज्यों के चुनाव में नेता को अनाउंस किया था क्या.

ये भी पढ़ें- अश्विनी चौबे के बयान पर भड़कीं राबड़ी, बोलीं- संघियों की हाफ पैंट को फुल पैंट हमने करवाया

तेजस्वी यादव और उनकी मां ने कई मुद्दों पर न्यूज 18 से बात की और लोकसभा चुनाव के दौरान और उसके बाद की स्थितियों पर अपनी राय रखी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार