Assembly Banner 2021

जानें कौन था वो शख्स जिसके लिए विधानसभा से निकलते ही CM नीतीश कुमार ने अचानक मोड़ दी अपनी गाड़ी 

बिहार विधानसभा में कार रोककर नीरज कुमार का हाल लेते नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा में कार रोककर नीरज कुमार का हाल लेते नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा में बुधवार शाम को हुई इस घटना को देखकर नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मी भी हक्का-बक्का रह गए. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने अपने करीबी नेता का हालचाल पूछा.

  • Share this:
पटना. आमतौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विधानसभा के पोर्टिको से निकल कर सीधे अपने आवास एक अणे मार्ग जाया करते हैं, लेकिन बुधवार को इसके उलट हुआ. नीतीश कुमार विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद मीडिया से बात करने के बाद अपनी गाड़ी में बैठ गए. उनका काफिला (Nitish Kumar Convoy) भी उनके आवास की ओर रवाना हो गया, लेकिन अचानक नीतीश कुमार की गाड़ी विधानसभा के दाहिने गोलंबर की ओर मुड़ गई, जबकि उनके काफिले की अन्य गाड़ियां अपने पुराने निर्धारित रूट पर ही जा रही थीं.

नीतीश कुमार की गाड़ी रुकते देख उनके सुरक्षाकर्मी से लेकर वहां मौजूद तमाम लोग हक्का-बक्का रह गए कि आखिर मुख्‍यमंत्री ने अपनी गाड़ी किसके लिए मोड़ दी. दरअसल, नीतीश कुमार जा तो रहे थे अपने आवास लेकिन अचानक उनकी नजर विधानसभा के परिसर में खड़े पूर्व मंत्री और बिहार विधानपरिषद के सदस्य नीरज कुमार पर पड़ी जो कि विधानसभा गोलंबर के बाईं ओर खड़े थे. नीरज कुमार को खड़ा देख नीतीश कुमार उनके पास पहुंचे. हालांकि, इस दौरान नीतीश कुमार अपनी गाड़ी में ही मौजूद रहे और गाड़ी का शीशा नीचे करते हुए नीरज कुमार से पूछा आप ठीक हैं ना.

हालांकि, नीतीश कुमार यह सवाल सदन के अंदर भी नीरज कुमार से पूछ सकते थे, लेकिन अचानक नीरज कुमार के पास पहुंचकर नीतीश कुमार द्वारा यह सवाल पूछना कि आप ठीक है ना, इस बात की सियासी गलियारे में चर्चा खूब हो रही है. नीतीश कुमार आमतौर पर बेवजह रास्ते में रुक कर किसी का हाल समाचार नहीं पूछते हैं. हालांकि, इस दौरान नीरज कुमार भी हतप्रभ थे. उन्हें भी यकीन नहीं था कि अचानक से नीतीश कुमार उनके पास चले आएंगे और उनसे उनका हाल समाचार पूछेंगे. नीतीश कुमार से अचानक मुलाकात पर नीरज कुमार बहुत कुछ नहीं बोलते हैं, लेकिन इतना जरूर कहते हैं कि नीतीश कुमार से उनका लगाव भावनात्मक है .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज