Home /News /bihar /

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष का दावा, 2 मार्च तक हो जाएंगे सीटों के बंटवारे

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष का दावा, 2 मार्च तक हो जाएंगे सीटों के बंटवारे

मदन मोहन झा (फाइल फोटो)

मदन मोहन झा (फाइल फोटो)

बिहार में महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर चल रहे घमासान के बीच बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने 2 मार्च तक सीट बंटवारे हो जाने की बात कही है.

    बिहार में महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर चल रहे घमासान के बीच बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने 2 मार्च तक सीट बंटवारे हो जाने का ऐलान किया. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि कौन कहां से लड़ेंगे, इसके ऐलान में थोड़ा समय लग सकता है पर गठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा 2 मार्च तक हो जाएगा.

    बताते चलें कि सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन की 'गांठ' उलझती जा रही है. एक ओर कांग्रेस और आरजेडी दोनों एक सुर में यह कह रही है कि जिसका जितना प्रभाव है, उसे उसके हिसाब से ही सीटें मिलेंगी. वहीं, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के नेता कह रहे हैं कि वे किसी भी हाल में अपने सम्मान के साथ समझौता नहीं करेंगे.

    प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी दो टूक शब्दों में कह रहे हैं कि जिसके प्रभाव का जो क्षेत्र है, उसे उसी हिसाब से उसे सीटें दी जाएंगी. वहीं, आरजेडी आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि मिलना-जुलना चलता रहेगा, जिनका जितना सम्मान है, उसी हिसाब से उसे सीटें दी जाएंगी. वे मांझी का बिना नाम लिए ही कहते हैं कि चुनाव के दौरान हर दल अधिक सीटों पर दावा करती है.

    हम पार्टी की प्रवक्ता अनामिका पासवान का कहना है कि हमें सम्मानजनक सीटें चाहिए. इस मुद्दे पर आज भी हमारे नेता अटल हैं. मुझे लगाता है कि अपने सम्मान की लड़ाई हर कोई लड़ता है और वही काम हमारे नेता जीतन राम मांझी भी कर रहे हैं.
    (इनपुट- रवि एस नारायण/अमित कुमार)

    ये भी पढ़ें-

    'बिहार टॉपर' बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ली चुटकी, लिखी ये बात

    मोकामा शेल्टर होम से फरार 7 लड़कियों में से 6 बरामद, एक की तलाश जारी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, Congress, PATNA NEWS, RJD

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर