संविधान मार्च में कोरोना का डर भूल गए बिहार कांग्रेस के नेता, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां
Patna News in Hindi

संविधान मार्च में कोरोना का डर भूल गए बिहार कांग्रेस के नेता, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां
पटना में आयोजित विरोध मार्च में शामिल कांग्रेस के नेता

बड़ी संख्या में शामिल कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खुलकर उल्लंघन किया. कांग्रेस के इस मार्च में शामिल अध्यक्ष मदन मोहन झा या फिर अन्य बड़े नेता, किसी ने भी नियमों का पालन करना उचित नहीं समझा.

  • Share this:
पटना. राजस्थान में कांग्रेस (Rajasthan Politics) के राजनीतिक उठापटक और लगातार बदल रहे घटनाक्रमों के खिलाफ सोमवार को बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) ने संविधान बचाओ, देश बचाओ मार्च निकाला. बिहार कांग्रेस द्वारा निकाला गया यह मार्च बेली रोड से लेकर राजभवन तक निकाला गया. बीजेपी के खिलाफ निकाले गए मार्च में कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, प्रेमचंद्र मिश्रा, श्याम सुंदर सिंह धीरज सहित बड़ी संख्या में पार्टी के वरीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने मार्च को लेकर कहा कि बीजेपी संविधान के सारे मर्यादाओं को तोड़ कर राजनीति कर रही है. मदन मोहन झा ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जनादेश के बदले बीजेपी चोर दरवाजे से सरकार में शामिल होना चाहती है जिसका विरोध हर जगह होगा.

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ी धज्जियां



बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस के द्वारा निकाले गए इस संविधान बचाओ मार्च में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. बड़ी संख्या में शामिल कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खुलकर उल्लंघन किया. कांग्रेस के इस मार्च में शामिल कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा हों या फिर अन्य बड़े नेता किसी ने भी नियमों का पालन करना उचित नहीं समझा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच न तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग दिखा और ना ही कोई सावधानी.
सवालों से काट गए कन्नी

कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने सोशल डिस्टेंसिंग की नियमों की अवहेलना के सवाल से कन्नी काटते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस नेता श्याम सुंदर सिंह धीरज ने सोशल डिस्टेंसिंग के सवाल पर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज बिहार के अस्पताल में इलाज के कोई व्यवस्था नहीं हर दिन कोरोना से लोगों की मौत हो रही है वहां सरकार को सोशल डिस्टेंसिंग क्यों नहीं दिखता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading