Home /News /bihar /

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने गिनवाए कन्हैया कुमार के पार्टी में आने के फायदे

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने गिनवाए कन्हैया कुमार के पार्टी में आने के फायदे

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा

Kanhaia Kumar In Congress: मंगलवार को ही नई दिल्ली में कांग्रेस में शामिल होने वाले कन्हैया कुमार की भूमिका के सवाल पर मदन मोहन झा ने कहा कि यह सब कुछ आलाकमान तय करेगा कि पार्टी में उनकी भूमिका क्या होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

पटना. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा (Congress Leader Madan Mohan Jha) ने कहा है कि कन्हैया कुमार (Kanhaia Kumar) की कांग्रेस में एंट्री से कांग्रेस को फायदा होगा. उन्होंने कहा कि कन्हैया छात्र नेता रहे हैं, उनका परिचय देने की जरूरत नहीं. झा ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कन्हैया को कांग्रेस में शामिल करवाया है. पार्टी में उनकी उपयोगिता भी कांग्रेस के भीतर है. हम लोग तहे दिल से उनका स्वागत करते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू के चलते पंजाब में हुई परेशानी और बाहरी व्यक्ति कन्हैया कुमार के कांग्रेस में आने के सवाल पर मदन मोहन झा ने कहा कि बाहरी रहे या अंदर के रहें, हमारा नेतृत्व देखता है कि उनमें काम करने की क्षमता है तो उस हिसाब से उन्हें उपयोग करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि अब उस व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरता है कि नहीं. झा ने कहा कि सिद्धू के काम करने का स्टाइल अलग है और कन्हैया कुमार के काम करने का स्टाइल अलग है. दोनों का कल्चर काफी अलग है.

कांग्रेस के पुराने बिहार के नेताओं के रूख को लेकर मदन मोहन झा ने कहा कि किसी को कोई परेशानी नहीं है. सबको पार्टी आलाकमान पर पूर्ण विश्वास है. जो भी निर्णय होगा उसे सभी लोग स्वीकार करेंगे और सभी लोग मिलकर एक साथ ही काम करेंगे. आरजेडी प्रवक्ता की तरफ से कन्हैया कुमार को नहीं जानने के सवाल पर मदन मोहन झा ने कहा जरूरी नहीं कि सब लोग सब को जानें, हो सकता है कि वो कन्हैया कुमार को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हों. कन्हैया कुमार की भूमिका के सवाल पर मदन मोहन झा ने कहा कि यह सब कुछ आलाकमान तय करेगा कि पार्टी में उनकी भूमिका क्या होगी ? आने वाले दिनों में इसमें राज्य के नेताओं और नेतृत्व का कोई हस्तक्षेप नहीं होगा.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर