बिहार: अब सहकारिता मंत्री बोले-विधायकों को जमीन देने की बात झूठी

बिहार के सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने कहा है कि विधायकों को सोसायटी बनाकर जमीन देने की बात झूठी है.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 10:07 PM IST
बिहार: अब सहकारिता मंत्री बोले-विधायकों को जमीन देने की बात झूठी
राणा रणधीर के मुताबिक सरकार का इससे कोई लेना देना नहीं है
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 10:07 PM IST
बिहार के सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने कहा है कि विधायकों को सोसायटी बनाकर जमीन देने की बात झूठी है. उनके मुताबिक सरकार का इससे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि विभाग की तरफ से ऐसी कोई बात नहीं कही गई है. उन्होंने कहा-इस तरह की कोई भी कोऑपरेटिव नहीं बनाई गई है और न ही कोई रजिस्ट्रेशन हुआ है.

कुछ दिन पहले आई थी खबर
गौरतलब है कि इससे पहले खबर आई थी कि सीएम नीतीश सरकार ने फैसला किया है कि सभी विधायकों को पटना में बंगला बनवाने के लिए जमीन दी जाएगी. इसके लिए सोसायटी का गठन किया गया है. खबर थी कि पॉश इलाके आशियाना नगर-दीघा रोड में इन विधायकों को दो-दो कट्ठा जमीन आवंटन करने की योजना है. बिहार में विधानसभा के 243 सदस्य हैं. वहीं विधान परिषद के 75 मेंबर हैं.

संसदीय कार्य मंत्री ने दिया था गोलमटोल जवाब

जब संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार से इस बाबत पूछा गया था तो उन्होंने गोलमटोल जवाब देते हुए कहा कि यह फैसला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नहीं है. उनके मुताबिक विधायकों ने इस को-ऑपरेटिव सोसाइटी के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुझाव दिया गया था. विधायकों ने ही सीएम नीतीश कुमार को को-ऑपरेटिव सोसाइटी बनाने के लिए एक सुर में कहा था. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने विधायकों की इस बात पर अमल करते हुए एक सोसाइटी का गठन किया. जिसमें मंत्री श्रवण कुमार को सोसाइटी के अध्यक्ष बनाया गया. हालांकि इस पर अभी तक कोई ठोस पहल नही की गई है. अभी तक कोई रजिस्ट्रेशन भी नहीं किया गया लेकिन अभी मामला विचाराधीन है.
ये भी पढ़ें:

टीचर की लापरवाही, बच्चों को खिलाया छिपकली वाला मिड डे मील
Loading...

15 दिनों से युवती ने नहीं की बात तो प्रेमी ने कॉलेज कैम्पस में की पिटाई, ब्लेड से अपना हाथ काटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 10:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...