Bihar Assembly Election: तेजस्वी यादव पर कोरोना संक्रमण का खतरा, खुद को किया होम आइसोलेट
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Election: तेजस्वी यादव पर कोरोना संक्रमण का खतरा, खुद को किया होम आइसोलेट
तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के पीए संजय यादव जो कि हमेशा उनके साथ साये की तरह रहते हैं कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये गए हैं, ऐसे में तेजस्वी पर भी कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. यही कारण है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 8:47 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) महामारी का कहर और संक्रमण लगातार जारी है. इस बीमारी का खतरा अब लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर भी मंडराने लगा है. दरसअसल, हमेशा तेजस्वी के साथ साये की तरह रहने वाले उनके पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संजय के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद तेजस्वी के लिए परेशानी बढ़ गई है.

संजय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तेजस्वी ने खुद को होम आइसोलेशन में कर लिया है और वो किसी से मिल नहीं रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष गुरुवार से ही होम आइसोलेशन में चले गए हैं. ऐसे में चुनावी अभियान पर भी फिलहाल ब्रेक लग गया है. चुनावी सीजन में टिकट की चाहत लिए रोजाना सैकड़ों लोग पटना स्थित लालू आवास पर पहुंच रहे हैं, लेकिन कल यानी गुरुवार से तेजस्वी यादव ने किसी से मिलना जुलना बंद कर दिया है.

लोगों से मिलना-जुलना किया बंद
बिहार में कभी भी विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है, ऐसे में तेजस्वी यादव की व्‍यस्‍तता इन दिनों बढ़ी हुई है और पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास पर भी लोगों की हलचल लगातार होती है. लेकिन, कोरोना संमक्रमण के खतरे को देखते हुए तेजस्वी केकिसी से मुलाकात नहीं करेंगे. पटना पहुंच रहे समर्थकों और कार्यकर्ताओं को तेजस्वी यादव के होम आइसोलेशन में होने की बात कही जा रही है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वो बीमार हैं और किसी से नहीं मिलेंगे. ऐसे में चुनाव में टिकट पाने की उम्मीद लिए राबड़ी आवास पहुंचने वाले दावेदार और पार्टी के कार्यकर्ता मायूस लौट रहे हैं.
रद्द हो गई कांग्रेस के साथ मीटिंग


तेजस्वी के होम आइसोलेशन में जाने के कारण गुरुवार को ही कांग्रेस के साथ आयोजित होने वाली उनकी बैठक भी खुद तेजस्वी ने रद्द कर दी थी. उनके आवास के बाहर भी सन्नाटा पसरा है, क्योंकि तेजस्वी ने अपने सुरक्षाकर्मियों को स्पष्ट निर्देश दे दिया है कि फिलहाल वो किसी से मुलाकात नहीं करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज