COVID-19 Update: अब JDU MLC और उनकी पत्नी Corona पॉजिटिव, RJD के पटना महानगर अध्यक्ष भी संक्रमित
Patna News in Hindi

COVID-19 Update: अब JDU MLC और उनकी पत्नी Corona पॉजिटिव, RJD के पटना महानगर अध्यक्ष भी संक्रमित
बाेरिंग राेड के एसकेपुरी में 29 साल का युवक, 24 और 39 साल की दाे महिलाएं कोरोना संक्रमित हैं. ( सांकेतिक फोटो)

Bihar COVID-19 Update: महताब राजद (RJD) पटना महानगर के अध्यक्ष हैं. इनका संपर्क भी पार्टी के बड़े नेताओं से रहा है.

  • Share this:
पटना. विधानपरिषद के कार्यकारी अध्‍यक्ष अवधेश नारायण सिंह (Awadhesh Narayan Singh) के काेराेना पाॅजिटिव (Corona Positive) हाेने के बाद जदयू के एमएलसी गुलाम गाैस (MLC Gulam Gaus) और उनकी पत्नी काेराेना संक्रमित हाे गए हैं. गुलाम गाैस व उनकी पत्नी का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है. यही नहीं RJD के नेता महताब आलम की रिपाेर्ट भी पाॅजिटिव आई है, जिन्हें हाेटल पाटलिपुत्र में आइसाेलेट किया गया. महताब RJD पटना महानगर के अध्यक्ष हैं. इनका संपर्क भी राजद के बड़े नेताओं से रहा है. वे 28 जून काे एक पूर्व एमएलसी की बेटी की शादी में गए थे. उसी शादी समाेराह में शाामिल हाेने वाले पटना सिटी के एक वार्ड पाषर्द पहले ही पाॅजिटिव आ चुके हैं.

कार्यकारी सभापति ने हाल ही में 9 एमएलसी काे शपथ दिलाई थी. सूत्राें का कहना है कि हाे सकता है कि इनके संपर्क में आने से गुलाम गाैस काेराेना पाॅजिटिव हुए हाें. जिन एमएलसी काे शपथ दिलाई गई थी, उनमें ज्यादातर का सैंपल लिया गया था. सभी की रिपाेर्ट अभी तक नहीं आई है. वैसे गाैस का कहना है कि दूरी बनाकर शपथ दिलाई गई थी. पीएमसीएच और एनएमसीएच के एक-एक डाॅक्टर समेत 63 नए मरीज साेमवार काे काेराेना संक्रमित हाे गए. ये ईएनटी के वरीय डाॅक्टर हैं. वहीं, एनएमसीएच के सर्जरी विभााग का भी एक डाॅक्टर काेराेना की चपेट में आ गया है. पीएमसीएच अधीक्षक कार्यालय के दाे ऑफिस स्टाफ और एक चतुर्थवर्गीय कर्मी भी पाॅजिटिव पाए गए हैं. साेमवार तक पीएमसीएच के 16 डाॅक्टर व 15 स्टाफ संक्रमित हाे चुके हैं.

बाेरिंग राेड के एसकेपुरी में 29 साल का युवक संक्रमित
इनके अलावा बाेरिंग राेड के एसकेपुरी में 29 साल का युवक, 24 और 39 साल की दाे महिलाए भी संक्रमित हैं. खजांची राेड की 56 साल की एक महिला, 55 साल का कुरकुरी का पुरुष, 33 साल का अनीसाबाद के सरिस्तसबाद का रहने वाला पुरुष, 38 साल के चांदपुर बेला का रहने वाले पुरुष तथा 46 साल की रूपसपुर की रहने वाली महिला और 64 साल का सिपारा का रहने वाला एक पुरुष समेत कुल 63 संक्रमित हाे गए हैं. इनमें चांदपुर बेला और खजांची राेड राजधानी का नया इलाका है, जहां काेराेना ने इंट्री मारी है. जिला प्रशासन के अनुसार साेमवार तक पटना में काेराेना मरीजाें की कुल तादाद 1142 हाे गई. इनमें 560 ठीक हाे गए, जबकि 570 मरीजों का इलाज चल रहा है. अभी तक 12 की माैत हाे गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading