दोस्त को दिया कर्ज वापस मांगा तो मिली दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस
Patna News in Hindi

दोस्त को दिया कर्ज वापस मांगा तो मिली दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस
पटना में युवक की हत्या के मामले की जांच पुलिस कर रही है.

बिहार (Bihar) के पटना (Patna) के गर्दनीबाग के एक युवक को दानापुर (Danapur) में एक दोस्त ने बकाया रकम देने के बहाने बुलाया और ईंट से सर कुचलकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
पटना. अगर आप किसी को कर्ज दे रहे है तो सावधान हो जाए नहीं तो कर्ज मांगने पर आपको मौत भी मिल सकती है. वह भी दर्दनाक मौत, जिसे आप सोचकर भी घबरा जाएंगे. जी हां कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार (Bihar) के पटना (Patna) के गर्दनीबाग के रहने वाले शख्स सुदामा के साथ. उसे दानापुर (Danapur) में एक दोस्त ने बकाया रकम देने के बहाने बुलाकर ईंट से सर कुचलकर हत्या (Murder) कर दी. दानापुर पुलिस ने शव को गोलारोड के घुड़दौड़ रोड से बरामद किया है. शव की पहचान पटना के गर्दनीबाग के रहने वाले सुदामा के रूप में हुई है.

मृतक के भाई सूरज कुमार कि मानें तो मृतक सुदामा बीते रविवार को 2 बजे दिन में अपने भाई के पास फोन कर बताया कि वो दानापुर में है और उसकी जान को खतरा है. परिजनों ने गर्दनीबाग थाना से संपर्क करने के बाद खोजबीन शुरू की तो दानापुर के घुड़दौड़ रोड में शव मिलने से उसकी पहचान हो पायी. शव का सिर ईंट पत्थरों से कूचकर हत्या की गयी थी.

ये भी पढ़ें: सचिन पायलट ने सोनिया और राहुल गांधी को बोला थैंक्स, कहा- बेहतर भारत के लिए काम करूंगा



हत्या के कारणों की जांच
दानापुर थानाध्यक्ष आरके सिंह का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. हत्या की पीछे के कारणों की तफ्तीश किया जा रहा है, दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. पुलिस मामले में जल्द ही खुलासा कर देगी. फिलहाल हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही मृतक के परिवार और जान पहचानवालों से भी पुलिस बयान ले रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज