बिहार क्राइम: लूट के दौरान शिक्षक की चाकुओं से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Patna News in Hindi

बिहार क्राइम: लूट के दौरान शिक्षक की चाकुओं से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. (सांकेतिक चित्र)

बिहार (Bihar) के दानापुर (Danapur) में अपराधिक (Crime) घटना घटित होने का मामला सामने आया है. शाहपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर में एक शिक्षक की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई है.

  • Share this:
दानापुर. बिहार (Bihar) के दानापुर (Danapur) में अपराधिक (Crime) घटना घटित होने का मामला सामने आया है. शाहपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर में एक शिक्षक की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई है. वारदात लूट के दौरान घटित होने की बात बताई जा रही है. सरारी मुखिया अनिल पासवान ने बताया कि शाहपुर थाना के दरियापुर ग्राम में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात्रि करीब डेढ़ बजे शिक्षक मिथला पासवान के घर चार से पांच  की संख्या में लूटेरे रस्सी के सहारे घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि लूटेरों की आहट सुन मिथला पासवान की नींद खुल गई और शोर मचाना शुरू किया. यह देख लूटेरों ने मिथला पासवान को शांत करने के लिए उन पर छुरा से हमला कर घायल कर दिया. जिसमे वह बुरी तरह से घायल हो गये. आस पास के लोगों ने शोर सुनकर जागे और हल्ला किया तो लूटेरे भाग खड़े हुए. लोगों ने घर में पहुचकर तुरंत परिवार के सदस्यों की मदद से मिथला पासवान को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: चीन सीमा पर सेना की मदद करेगी पुलिस, तैयार हुआ ये खास प्लान



फिर पुलिस को दी गई सूचना
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की तहकीकात कर रही है. पुलिस अब पता लगाने में जुटी है कि यह लूट की वारदात है या फिर किसी आपसी रंजिश के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है. शाहपुर थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना की जांच की जा रहा है, जो भी अपराधी होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार किया  जाएगा. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. बता दें कि बिहार में आए दिन अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading