• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News Live Updates: पटना पहुंचे कन्‍हैया कुमार, जिग्‍नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल; कल से करेंगे चुनाव प्रचार

Bihar News Live Updates: पटना पहुंचे कन्‍हैया कुमार, जिग्‍नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल; कल से करेंगे चुनाव प्रचार

Bihar News, 22 October 2021: हाल में ही कांग्रेस पार्टी का दामन थामने वाले कन्‍हैया कुमार, जिग्‍नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. तीनों युवा नेता कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रचार करेंगे.

  • News18Hindi
  • | October 22, 2021, 14:47 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO
    20:03 (IST)

    पटना- उपचुनाव को लेकर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की सभा तय हुई, 24 को तारापुर और कुशेश्वरस्थान में करेंगे सभा,जीतनराम मांझी, पशुपति पारस, तारकिशोर प्रसाद और मुकेश सहनी करेंगे सभा, संग्रामपुर में 12.30 बजे करेंगे संयुक्त सभा, नारायणपुर में 2.30 बजे करेंगे संयुक्त सभा

    19:47 (IST)

    पटना- भारतीय मुद्रा के जाली नोट कारोबार मामले में हुई सुनवाई, ATS थाना कांड संख्या 2/15 मामले में तीन अभियुक्त पाये गए दोषी,
    रिपुन शेख, प्रभात कुमार और पारस नाथ चौबे को ADJ-13 ने पाया दोषी, 4 लाख के जाली नोट के साथ तीनों को ATS ने किया था गिरफ्तार, मीठापुर बस स्टैंड के पास से किया था गिरफ्तार, IPC की धारा 489 (बी) 489 (सी) भादवी की धारा 34 और 18 UAPA ACT के तहत दर्ज था मामला 

    17:24 (IST)

    मुंगेर- दो दिवसीय चुनावी दौरे पर तारापुर पहुंचे चिराग पासवान, गंगटा में किया रोड शो. कहा- सभी पार्टियों की होगी जमानत जब्त

    16:03 (IST)

    नवादा- भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, 213 पेटी में 1920 लीटर विदेशी शराब जब्त, सरकारी पैक्स भवन से बरामदगी, 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

    14:41 (IST)
    कन्‍हैया कुमार, जिग्‍नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल पटना पहुंच चुके हैं. पटना हवाई अड्डे पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने तीनों युवा नेताओं का जोरदार स्वागत किया. एयरपोर्ट पर पार्टी के कई विधायक मौजूद थे. तीनों नेता पटना एयरपोर्ट से सीधे सदाकत आश्रम के लिए रवाना हो गए. 

    14:10 (IST)
    बिहार में इन दिनों तारापुर और कुशेश्‍वरस्‍थान विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत गरम है. राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग के बाद अब कांग्रेस-BJP आमने-सामने है. कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में पहले पप्‍पू यादव से मदद मांगी और अब शुक्रवार को कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास ने पप्‍पू यादव से पटना में मुलाकात की है. इस पर बीजेपी ने तंज कसा है. पार्टी प्रवक्‍ता धनंजय गिरि ने कहा कि पप्‍पू की पार्टी पप्‍पू के द्वार पर जा खड़ी हुई है. 

    12:31 (IST)
    बेला पंचायत से जमशेद आलम और पथराहा से रुकसाना प्रवीण मुखिया पद के लिए निर्वाचित घोषित की गई हैं. इसके अलावा माणिकपुर से नूतन कुमारी, बबुआन से इमाजुद्दीन और बसमतिया पंचायत से रौनी खातून मुखिया पद का चुनाव जीत गई हैं.

    11:36 (IST)
    बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार दौरे पर आए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को पटना सिटी का दौरा कर पटना साहिब पहुंचकर दशमेश पिता गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में मत्था टेका. गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने महामहिम को सिरोपा भेंट कर उन्हें सम्मानित किया. इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरु महाराज से जुड़े हुए स्मृतियों का जहां दर्शन किया. वहीं, इस संबंध में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारियों से विशेष जानकारी भी प्राप्त की. महामहिम लगभग आधे घंटे तक गुरु के दरबार में मौजूद रहे. 

    9:47 (IST)
    राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद खादी मॉल पहुंचे. उनके साथ बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राष्ट्रपति के आने से खादी मॉल और बिहार का मान बढ़ेगा.

    9:40 (IST)
    बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह को जन्‍मदिन के मौके पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि वह अमित शाह के स्‍वस्‍थ एंव दीर्घायु जीवन की कामना करते हैं.

    BIHAR LIVE: बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद लूट और हत्‍या की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रहा है. बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में कुछ दिनों पहले एक ATM को ही अपराधी उखाड़ कर लेकर भाग गए थे. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह एटीएम औरंगाबाद में एक नहर से बराम‍द किया गया है. इस एटीएम मो पूरी तरह से तबाह कर दिया गया.

    दूसरी तरफ, बिहार एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लखीसराय जिले से दो कुख्‍यात आर्म्‍स स्‍मगलर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. हथियार तस्‍कर मोहम्‍मद जहीर और एजाज आलम को कवैया थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है. इन दोनों के पास से एक गाड़ी और 18 तमंचे बरामद किए गए हैं. फिलहाल इन दोनों से पूछताछ चल रही है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन