बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की रिश्तेदार ने किया पटना थाने में हंगामा
Patna News in Hindi

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की रिश्तेदार ने किया पटना थाने में हंगामा
रेखा मोदी ने व्यवसायी पर दो बोरी चावल चोरी का आरोप लगा थाना परिसर में किया हंगामा. (फाइल फोटो)

रेखा मोदी (Rekha Modi) ने एक चावल व्यवसायी पर दो बोरी चावल गायब होने का आरोप लगाया. मामला थाने तक पहुंचा. थाना परिसर में रेखा मोदी जमीन पर लेट गईं और हंगामा करती रहीं. बाद में मामले में सुलह हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 9:07 PM IST
  • Share this:
पटना. रविवार की शाम राजधानी पटना (Patna) के पीरबहोर थाने में जो कुछ हुआ, वह तस्वीर देखकर हर शख्स हैरान था. दरअसल बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi) की रिश्ते में बहन लगने वाली रेखा मोदी थाना परिसर में ही जमीन पर लेटकर चिल्ला रही थीं. थाने में मौजूद थानाध्यक्ष से लेकर सभी पुलिसकर्मी रेखा मोदी की यह हरकत देखकर हैरान थे. दरअसल रेखा मोदी ने एक चावल व्यवसायी (Businessman) से चावल की खरीदारी की थी. लेकिन इस बीच दो बोरी चावल गायब होने का आरोप रेखा मोदी ने लगा दिया.

दांत से काट खाया रेखा ने

रेखा मोदी का कहना है कि वह कोरोना काल में जरूरतमंदों के बीच भोजन का वितरण करती हैं और इसी कारण उन्होंने चावल की खरीदारी की थी. लेकिन उन्होंने चावल कारोबारी पर दो बोरी चावल गायब करने का आरोप लगा दिया. पहले रेखा मोदी और चावल कारोबारी में तू-तू मैं-मैं होती रही, लेकिन बाद में यह मामला पीरबहोर थाने पहुंच गया. जब चावल कारोबारी दिनेश ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तब उन्होंने दिनेश की देह पर दांत से काट लिया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी आवाक रह गए.



हरकतें रिकॉर्ड होने की बात पर शांत हुईं
बाद में रेखा मोदी थाने परिसर में ही जमीन पर लेट गईं और हंगामा करने लगीं. तब पुलिसकर्मियों ने उन्हें आगाह किया कि उनकी सारी हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो रही है. पर रेखा मोदी अपनी हरकत से बाज नहीं आईं. उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब है. तब थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने उन्हें इलाज कराने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि सबसे पहले आप का टेस्ट होगा. थानाध्यक्ष के मुंह से टेस्ट की बात सुनते ही रेखा मोदी होश में आईं और फिर उन्होंने मामले को रफा-दफा करने में ही अपनी भलाई समझी. बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों में सहमति बनवाई और मामला यहीं पर निबट गया. थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने news18 को बताया कि दोनों पक्षों में सुलह हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज