लाइव टीवी

रेप की घटनाओं पर सवाल से कन्नी काट गए सुशील मोदी, राबड़ी-तेजस्वी ने कही ये बात

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 3:08 PM IST
रेप की घटनाओं पर सवाल से कन्नी काट गए सुशील मोदी, राबड़ी-तेजस्वी ने कही ये बात
सुशील कुमार मोदी से जब दरभंगा में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म पर सवाल पूछा गया तो वे बिना जवाब दिए चले गए.

तेजस्वी यादव ने लिखा, भगोड़े बड़बोले उपमुख्यमंत्री से अगर पत्रकार साथी किसी 20 वर्ष पूर्व की घटना पर कुछ पूछते तो बोलने से थकते नहीं. नीतीश जी और सुशील मोदी को कर्म की चोट पड़ रही है.

  • Share this:
पटना. रेप की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी से बिहार सरकार सवालों में खड़ी नजर आ रही है. महिलाओं और बच्चियों के सुरक्षा के तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में दुष्कर्म (Rape) की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को एक और मामला सामने आया जब बिहार के दरभंगा (Darbhanga) एक ऑटो ड्राइवर ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की जघन्य वारदात का अंजाम दिया. खून से लथपथ हालत में दभंगा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) में उसे भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. जाहिर है राज्य में कानून का डर खत्म होता जा रहा है ऐसे में सरकार से सवाल भी पूछे जा रहे हैं. शुक्रवार को जबर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) से ये इसी घटना की बाबत सवाल किया गया तो वे कन्नी काट गए और बिना जवाब दिए ही चले गए. अब इसी मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने सुशील मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं.

उन्होंने सुशील मोदी से सवाल पूछे जाने और उनके कन्नी काट जाने का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए तंज कसा है. उन्होंने लिखा, 'ये रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ  वाली नीतीश सरकार है. बेशर्म, नाकारा और धिक्कार. हर मोर्चे पर मैदान छोड़ कर भागने वाला कमजोर असहाय डरपोक उप(चुप)मुख्यमंत्री.. हर वक़्त बात-बेबात बड़बड़ाने वाले के मुंह में शर्म घुस गया.


इसी घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सुशील मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, इन भगोड़े -बड़बोले उपमुख्यमंत्री से अगर पत्रकार साथी किसी 20 वर्ष पूर्व की घटना पर कुछ पूछते तो बोलने से थकते नहीं. नीतीश जी और सुशील मोदी को कर्म की चोट पड़ रही है. कल ही ये तालिबानी महोदय बिहार की तुलना अफ़ग़ानिस्तान से कर रहे थे, लेकिन अपने कथित रामराज में ज़ुबान को लकवा मार गया.



बता दें कि शुक्रवार को सीएम नीतीश ने भी रेप की बढ़ती वारदातों पर चिंता जाहिर की थी और इंटरनेट के दुष्प्रभाव का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि अगर इंटरनेट का लाभ है तो उसका दुरुपयोग भी किया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि वे केंद्र सरकार से मांग करेंगे कि पोर्न साइट्स पर पूर्ण प्रतिबंधन लगाई जाए.

ये भी पढ़ें

ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, खून से लथपथ पीड़िता DMCH में भर्ती

नाबालिग को अगवा कर टीचर ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 2:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर