Bihar Election: बीजेपी ने झोंकी ताकत, आरा-बक्सर में जेपी नड्डा तो अरवल समेत तीन जगहों पर गरजेंगे योगी

जेपी नड्डा के साथ योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
जेपी नड्डा के साथ योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

Bihar Election: बिहार में होने वाले चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी (BJP) की तरफ से फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी मंगलवार को बिहार आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 1:42 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) प्रचार में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मंगलवार को बीजेपी के दो बड़े नेता बिहार के दौरे पर आ रहे हैं, जहां वह बैक टू बैक कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) जहां दो दिनों के दौरे पर मंगलवार को बिहार आ रहे हैं, वहीं योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी 20 अक्‍टूबर से बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मंगलवार को बिहार में दो विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करेंगे. साथ ही आरा में एनडीए के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करेंगे. 20 अक्टूबर को जेपी नड्डा की चुनावी सभा बक्सर के अलावा आरा में भी है. इसके अलावा आरा में ही वो अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ एक होटल में बैठक करेंगे. 21 तारीख को भी नड्डा बेतिया और मोतिहारी में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे.





यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बात करें तो वह मंगलवार को लखनऊ से बिहार पहुंचेंगे, जिसके बाद उनकी दो दिनों के अंदर 6 सभाएं होनी हैं. योगी आदित्यनाथ को बिहार में 18 रैलियां करनी हैं जिनमें से मंगलवार को तीन रैलियां शामिल हैं. 20 अक्टूबर को योगी आदित्यनाथ बिहार के कैमूर, अरवल और रोहतास में जनसभा को संबोधित करेंगे. पहली सभा दिन के 12 बजे से कैमूर में, दूसरी सभा अरवल में दोपहर के 2 बजे और तीसरी सभा रोहतास के विक्रमगंज में शाम के 3.15 बजे से होगी.
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए पार्टी ने बिहार में ताबड़तोड़ रैलियों का कार्यक्रम तय किया है. केंद्रीय नेताओंं को छोड़कर यूपी के मुख्यमंत्री की बिहार में सबसे ज़्यादा रैलियां होनी हैं. केंद्रीय नेतृत्व की तरफ़ बिहार के सियासी समीकरण को देखते हुए तय किए अलग अलग नेताओ के कार्यक्रम के तहत पहले चरण में बिहार के अलग-अलग 6 स्थानो पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैलियां होंगी. बिहार दौरे पर आने वाले योगी 6 दिनों में 18 रैलियां करेंगे यानी औसतन योगी की बिहार में एक दिन में 3 स्थानो पर जनसभाएं होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज