Bihar Election 2020: BJP आज से चुनाव प्रचार का करेगी आगाज, बिहार दौरे पर जेपी नड्डा

जेपी नड्डा आज बिहार में चुनावी दौरे पर (फाइल फोटो)
जेपी नड्डा आज बिहार में चुनावी दौरे पर (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: जेपी नड्डा कार्यक्रम का शूरूआत पटना से करेंगे जहां वो पटना जंक्शन स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करेगे इसके बाद कदमकुआं स्थित जे पी आवास पर उनके मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 9:24 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में अब वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है ऐसे में विभिन्न दलों के नेता अब चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतर गए हैं. रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) खुद बिहार दौरे पर आ रहे हैं जहां वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दूसरी और पार्टी के वरीय नेता और सांसद राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh) भी बिहार के दो अलग-अलग इलाकों में हेलीकॉप्टर से चुनावी दौरा करेंगे.

बीजेपी मीडिया सेल के प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि जेपी नड्डा दिन के 11:30 बजे पटना आएंगे जहां वह हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद शहर स्थित जेपी आवास में जाएंगे और वहां जेपी की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गया के लिए निकलेंगे जहां उनको एक जनसभा संबोधित करनी है. वे ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार दोपहर एक जनसभा को संबोधित करेंगे और जिले के भाजपा के चार प्रत्याशियों के लिए वोट देने की अपील करेंगे. इसके लिए गांधी मैदान में भाजपा की तरफ से तैयारी पूरी की जा रही है. जेपी नड्डा के साथ ही बिहार बीजेपी के कई पदाधिकारी और राज्य सरकार के भाजपा कोटे के कई मंत्री भी शामिल होंगे.

भाजपा के मीडिया प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि जिला के 10 विधानसभा क्षेत्र में से चार पर भाजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं और ये चारों मंच पर मौजूद रहेंगे. इनमें नगर विधायक सह बिहार सरकार के कृषि सह पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार, गुरुआ के विधायक राजीव नंदन दांगी, वजीरगंज के पूर्व विधायक सह भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह और पूर्व सांसद सह बोधगया के भाजपा प्रत्याशी हरि मांझी हैं.



दूसरी ओर राधा मोहन सिंह भी रविवार को बेतिया और मोतिहारी में हेलीकॉप्टर से दौरा करेंगे और चुनावी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस पटना लौटेंगे. मालूम हो कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूर्ण तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी पटना में आज दूसरे चरण के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर सकता है. बीजेपी इस बार बिहार में 121 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जिसमें से उसे 11 सीटें मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी को भी देनी है. पहले चरण में गया जिला के 10 विधानसभा समेत कुल 71 विधानसभा सीट के लिए 28 अक्टूबर को वोटिंग होना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज