VIDEO: जब.. नीतीश कुमार ने 8-9 बच्चे पैदा करने वाला बयान देकर लालू परिवार पर किया हमला

बिहार की चुनावी सभा को संबोधित करते नीतीश कुमार
बिहार की चुनावी सभा को संबोधित करते नीतीश कुमार

Bihar Election 2020: नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के इस बयान पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारे बहाने नीतीश कुमार जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को निशाना बना रहे हैं. मोदी जी के भी 6-7 भाई-बहन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
वैशाली. बिहार में चुनावी माहौल के बीच नेता एक दूसरे पर लगातार हमलावर हो रहे हैं. ऐसा ही कुछ बिहार के वैशाली में भी देखने को मिली है. वैशाली के जंदाहा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिना नाम लिए इशारों ही इशारे में ही लालू-राबड़ी (Lalu Family) समेत उनके परिवार पर व्यक्तिगत हमले किए. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग आठ-दस बच्चे बच्चियां पैदा करते रहते हैं उनका आदर्श क्या है इसे आम लोगों को समझना होगा.

नीतीश कुमार यही नहीं रुके सीएम ने अजीबोगरीब बयान देते हुए यह भी कहा कि बेटियों पर भरोसा ही नहीं था यही कारण है कि कई बेटियां हुई तब बेटा हुआ. नीतीश ने कहा कि खुद जेल में गए तो पत्नी को गद्दी पर बिठा दिया लेकिन देश, समाज और बिहार की महिलाओं के बारे में कोई चिंता नहीं थी. ऐसे लोग पति पत्नी बेटा बेटी के अलाव किसी को अपना नहीं मानते हैं. नीतीश ने कहा कि बिहार के लोगों को इस बात को समझने की जरूरत है कि ऐसे लोग कैसा बिहार बनाना चाहते हैं. अगर ऐसे लोग बिहार की सत्ता में आए तो बिहार का बुरा हाल होगा. कोई पूछने और देखने वाला तक नहीं रहेगा. नीतीश ने कहा कि हमलोग तो एक-एक चीज को देखते हैं उसका अध्ययन करते हैं और हम कभी भी किसी की उपेक्षा नहीं करते हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने ये बयान वैशाली के महनार विधानसभा के जदयू उम्मीदवार उमेश कुशवाहा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहीं. नीतीश कुमार के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव ने भी पलटवार किया है. तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को कहा है कि कहीं ना कहीं नीतीश कुमार अपने बयान से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं. क्‍योंकि मोदी जी के भी 6 भाई बहन हैं.
आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा है कि नीतीश कुमार के इस बयान से महिलाओं और मेरी मां की भावनाओं को ठेस पहुंची है. नीतीश कुमार ऐसे बयान इसलिए दे रहे हैं ताकि लोगों का ध्‍यान भटका सकें. उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री रोजगार और गरीबी जैसे मुद्दों पर बात करने से बच रहे हैं. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि मैं नीतीश कुमार की बातों को आशीर्वचन की तरह लेता हूं.



इनपुट- राजीव मोहन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज