भोजपुर-बक्सर में आज ताबड़तोड़ सभाएं करेंगे नीतीश, इन चार प्रत्याशियों के लिए मांगेगे वोट

सीएम नीतीश कुमार की फाइल फोटो
सीएम नीतीश कुमार की फाइल फोटो

Bihar Election 2020: नीतीश कुमार को भोजपुर और बक्सर में रविवार को चार जनसभाओं को संबोधित करना है जिनमें से दो सीटी बीजेपी और दो सीट जेडीयू के खाते में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 11:26 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) को लेकर चुनाव प्रचार का अभियान जोरों पर है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) इस क्रम में रविवार को शाहाबाद के दो जिलों भोजपुर और बक्सर में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. नीतीश कुमार का फोकस शाहबाद के जिन दो जिलों पर है उनमें बक्सर और भोजपुर शामिल है. भोजपुर में जहां तीन सीटों पर जेडीयू (JDU) चुनाव लड़ रहा है तो वहीं बक्सर में भी जदयू के लिए जीत प्रतिष्ठा का विषय बन गया है. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जदयू के चुनावी अभियान के पांचवें दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार दो जिलों की 4 विधानसभाओं की जनता को संबोधित करेंगे.

पहली सभा बक्सर जिले की बक्सर विधानसभा क्षेत्र के चौसा प्रखंड स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में सुबह 11:40 बजे से होनी है जहां नीतीश कुमार एनडीए के प्रत्याशी परशुराम पांडेय के लिए वोट मांगेंगें. दूसरी सभा भी बक्सर जिले की ही डुमरांव विधानसभा क्षेत्र के नावानगर प्रखंड स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में दोपहर 01:00 बजे से होगी जहां से जेडीयू की तरफ से अंजुमा आरा चुनावी मैदान में हैं.

नीतीश कुमार की तीसरी सभा भोजपुर जिले में है जहां तरारी विधानसभा क्षेत्र के स्टेडियम मैदान में दोपहर 2:20 बजे से आयोजित इस सभा में वो बीजेपी के प्रत्याशी कौशल कुमार विद्यार्थी के लिए वोट मांगेंगे. नीतीश कुमार की चौथी और आखिरी सभा भोजपुर जिले के ही जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में होनी है जहां के नया टोला के मैदान में दोपहर 3:40 बजे नीतीश कुमार जेडीयू की प्रत्याशी सुशुमलता कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज