• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • वोटिंग से पहले पुष्पम प्रिया चौधरी को क्यों याद आए तेंदुलकर-पेले समेत ये दिग्गज खिलाड़ी ?

वोटिंग से पहले पुष्पम प्रिया चौधरी को क्यों याद आए तेंदुलकर-पेले समेत ये दिग्गज खिलाड़ी ?

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी (फाइल फोटो)

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: पटना की बांकीपुर सीट से पुष्पम प्रिया चौधरी का मुकाबला बीजेपी के नितिन नवीन और कांग्रेस के लव सिन्हा से है. बिहार की इस सीट पर मंगलवार को वोट डाले जाने हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में दूसरे चरण का चुनाव (Bihar Second Phase Election) कल यानी मंगलवार को होना है. दूसरे फेज के चुनाव में जिन महत्वपूर्ण सीटों पर सबकी नजर रहेगी उस में से एक पटना की बांकीपुर (Bankipur Seat) सीट भी है. दरअसल इस सीट से बिहार की सीएम उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) अपना किस्मत आजमा रही हैं. इस सीट के हाई प्रोफाइल होने का एक कारण सिने स्टार और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा की उम्मीदवारी भी है.

पटना की इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय है जहां पुष्पम प्रिया चौधरी बीजेपी के सीटिंग विधायक नितिन नवीन और कांग्रेस के लव सिन्हा आमने-सामने हैं. पटना में कल होने वाली वोटिंग को लेकर रविवार की शाम ही चुनाव प्रचार का दौर थम गया है लेकिन इसके बाद भी प्रत्याशी अपने तरीके से लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं. शतरंज छाप से प्लूरल्स पार्टी की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी अनोखे अंदाज से लोगों से वोट देने की अपील की है.



पुष्पम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें 10 नंबर की जर्सी पहनने वाले महान खिलाड़ियों का उन्होंने जिक्र किया है. इस तस्वीर में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से लेकर फुटबॉल स्टार पेले और जिनेडिन जिदान तक की तस्वीर है. दरअसल यह सभी खिलाड़ी इस तस्वीर में 10 नंबर की जर्सी पहने हैं. इस तस्वीर में जिन खिलाड़ियों को जगह मिली है उनमें क्रिकेट के बादशाह सचिन तेंदुलकर के अलावा फुटबॉलर डिएगो माराडोना, रूमी, मेसी, पेले जिनेडिन जिदान जैसे बड़े चेहरे शामिल हैं.

पुष्पम प्रिया चौधरी द्वारा शेयर की गई तस्वीर



10 ऐतिहासिक नंबर है, इस बार बांकीपुर में जब आप ईवीएम पर बटन दबाएँगे तो 10 नंबर का नया इतिहास बनाने का मौक़ा है - इस बार शतरंज! #ChooseProgress

Posted by Pushpam Priya Choudhary on Sunday, November 1, 2020


पुष्पम ने इस बात का जिक्र करते हुए लिखा है कि 10 ऐतिहासिक नंबर है इस पर बांकीपुर में जब आप ईवीएम पर बटन दब आएंगे तो 10 नंबर का नया इतिहास बनाने का मौका है इस बार शतरंज.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज