Bihar Election 2020: वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव बोले- जनता ने संकेत दे दिए हैं कि कौन होगा बिहार का CM?

तेजस्वी यादव आरजेडी से सीएम पद के उम्मीदवार हैं. (Pic- PTI)
तेजस्वी यादव आरजेडी से सीएम पद के उम्मीदवार हैं. (Pic- PTI)

Bihar Election Voting Today: बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की ओर से सीएम (CM) पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मतदान से पहले अहम बयान दिया है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) 2020 में महागठबंधन की ओर से सीएम (CM) पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं. तेजस्वी की सभाओं में आ रही भीड़ चुनाव में चर्चा का विषय बनी हुई है. विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण में प्रत्याशियों की किस्मत मंगलवार को ईवीएम में कैद हो जाएगी. दूसरे चरण में मतदान से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है. तेजस्वी ने चुनाव के प्रमुख मुद्दे और उस पर जनता द्वारा वोट करने की वजह बताई है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता परिवर्तन चाहती है. परिवर्तन की इस सुनामी में बिहार के लोग 'पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिचाई, महंगाई' के मुद्दे पर वोट देंगे. मुझे यकीन है कि वे हमारे लिए वोटिंग करेंगे, क्योंकि वे राज्य में बदलाव चाहते हैं. वे सक्रिय और प्रगतिशील सरकार चाहते हैं. बिहार की जनता बदलाव के लिए वोट करेगी. पहले चरण के मतदान में जनता ने ये संकेत दे दिए हैं कि बिहार में मुख्यमंत्री कौन बनेगा.' दूसरे चरण में मतादन से पहले तेजस्वी ने कहा कि अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य, क़ानून-व्यवस्था और विकसित बिहार के लिए मतदान अवश्य करें. नए दौर में नए बिहार के लिए बदलाव अति आवश्यक है. जय हिंद, जय बिहार.



तेजस्‍वी समेत इनकी किस्‍मत दांव पर


बता दें कि 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा की एक तिहाई सीटों पर दूसरे चरण में मंगलवार को वोटिंग हो रही है. ये 94 विधानसभा सीटें 17 जिलों में स्थित हैं. इस चरण में जिन प्रमुख उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा उनमें राजद के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शामिल हैं. तेजस्वी विपक्षी महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी हैं. तेजस्वी यादव (31) वैशाली जिले की राघोपुर विधानसभा सीट से दूसरी बार जीत दर्ज करने के लिए चुनाव मैदान में हैं. उन्होंने 2015 में भाजपा के सतीश कुमार को हराकर यह सीट फिर अपनी पार्टी के लिए जीती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज