VIRAL VIDEO: चुनाव से पहले नेता जी का लौंडा नाच, हाथ में नोटों की गड्डी लेकर लगाए जिंदाबाद के नारे

बिहार के भोजपुर में डीजे की धुन पर डांस करते नेता जी
बिहार के भोजपुर में डीजे की धुन पर डांस करते नेता जी

Bihar Assembly Election 2020: सोशल मीडिया में BJP का एक कथित नेता और उसके समर्थक का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दोनों नोट की गड्डी लहराते हुए अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 1:55 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाला चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) धन और बाहुबल से अछूता नहीं रहता है. इसकी बानगी हर बार के विधानसभा चुनाव में देखने को मिलती है. कोरोनाकाल में हो रहे इस बार के विधानसभा चुनाव में भी यह देखने को मिल रहा है. बिहार चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से ठीक पहले एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें हाथों में नोट की गड्डी लेकर बीजेपी (BJP) का एक कथित नेता और समर्थक फूहड़ डांस करते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो बिहार के भोजपुर जिले (Bhojpur) के बड़हरा थाना अंतर्गत किसी गांव का बताया जा रहा है.

इस वीडियो में कुर्ता पायजामा पहने हुए एक शख्स जिसने अपने गले में बीजेपी का रिबन डाले हुए है फुहड़ डांस कर रहा है, हालांकि न्यूज 18 इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हो रहा है. 19 सेकंड के इस वीडियो में डीजे की आवाज में बड़हरा से विधानसभा के प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह जिंदाबाद के नारे भी लग रहे हैं. ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि हाथों में नोट लेकर डांस करने वाला यह नेता उन्हीं का समर्थक है. इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ ही सियासी माहौल गर्माने के भी आसार हैं.





भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा इलाके में इस बार का विधानसभा चुनाव काफी रोचक है क्योंकि यहां बीजेपी प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह की सीधी टक्कर राजद के सरोज यादव के अलावा पार्टी छोड़कर अलग राह अपनाने वाली पूर्व विधायक आशा देवी से भी है. राजपूत बाहुल्य इस इलाके में इस बार पहले चरण में ही 28 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. भोजपुर की यह सीट फिलहाल राजद के कब्जे में है और सरोज यादव इस सीट से पार्टी के विधायक और प्रत्याशी दोनों हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज