Bihar Election 2020: सुशील मोदी ने पीएम मोदी को बताया करिश्‍माई नेता तो नीतीश को विकास पुरुष

पटना में आयोजित जनसभा में एनडीए के नेता
पटना में आयोजित जनसभा में एनडीए के नेता

Bihar Elections: राजधानी पटना में बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव के समर्थन में बुलाई गई सभा में NDA के नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की उपलब्धियों को गिनाया.

  • Share this:
पटना. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बिहार में प्रचंड बहुमत के साथ एनडीए (NDA) की सरकार बनने की बात दोहराई है. पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विकास का नारा बुलंद करते हुए मतदाताओं से एनडीए प्रत्याशी नंदकिशोर यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्‍होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरुष करार देते हुए उनके नेतृत्व में प्रदेश के चहुमुखी विकास किए जाने की बात दोहराई. डिप्‍टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करिश्माई नेता करार देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में असंभव को संभव बनाने की क्षमता है. उपमुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को आम मतदाताओं तक पहुंचाने की भी अपील की.

इस मौके पर जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भरोसे और उम्मीद का चेहरा करार देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से जो भी वादे किए थे, उन्होंने उन वादों को पूरा करने का काम किया है. अशोक चौधरी का कहना था कि प्रदेश की जनता का अपार जनसमर्थन मुख्यमंत्री के साथ है, ऐसे में प्रचंड बहुमत के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश में एनडीए की सरकार बननी तय है.





इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री सह पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर यादव, पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, पटना नगर निगम की महापौर सीता साहू के अलावे एनडीए के कई नेता मौजूद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज