Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    प्रत्याशी की हत्या पर बोले तेजस्वी, नीतीश जी अब थक गए हैं तभी तो बिहार उनसे नहीं संभल रहा है

    तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)
    तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

    Bihar Election 2020: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से बात कर रहे थे. मालूम हो कि शनिवार की रात बिहार के शिवहर में एक प्रत्याशी (Candidate Murder In Bihar) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 26, 2020, 6:11 PM IST
    • Share this:
    पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) को लेकर नेताओं की बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा. शिवहर में एक पार्टी के प्रत्याशी की हत्या के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हत्या की यह घटना अत्यंत निंदनीय है. लगे हाथों तेजस्वी ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार उर्जा विहीन हो चुके हैं वह केवल उबाऊ और पकाउ भाषण दे रहे हैं. उनसे बिहार संभल नहीं रहा है.

    तेजस्वी ने कहा कि हम समय-समय पर लॉ एंड आर्डर का मुद्दा उठाते रहे हैं, ऐसे में इस मामले में अब हम ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे. प्रत्याशियों को सुरक्षा बल मिलता है लेकिन मारे गए प्रत्याशी को सुरक्षा मिली थी या नहीं इसकी जानकारी हमें नहीं है. तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले कहा कि हम सत्ता में आते हैं तो बिहार के बजट का 22 फ़ीसदी शिक्षा पर खर्च करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि शिक्षा को लेकर लोग लालू जी पर सवाल उठाते हैं लेकिन लालू जी ने ही बिहार को सात विश्वविद्यालय दिए हैं.





    लोग अब नीतीश कुमार से नफरत करने लगे हैं. हम लोगों ने जो विकल्प दिया है उससे लोगों में आशा जगने लगी है. तेजस्वी ने तंज भरे लहजे में कहा कि अब तो मिसाइल का जमाना है ऐसे में तीर का कहां औचित्य है.
    इनपुट- अमित कुमार
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज