Bihar Election: तेजस्वी यादव ने पूछा- विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP के पास क्यों नहीं है बिहार में CM का चेहरा?

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है (फाइल फोटो)

Bihar Election:कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी सोमवार को नीतीश और बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि मतदाता महागठबंधन के पक्ष में वोट करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
धर्मेंद्र कुमार

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा है कि NDA के लोग हताश और निराश हो चुके हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एनडीए के नेताओं ने एक अकेले के लिए सारे लोगों को लगा रखा है, लेकिन विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी बीजेपी के पास मुख्यमंत्री का एक चेहरा तक नहीं है.

तेजस्वी ने तल्ख तेवर अपनाते हुए कहा कि बीजेपी के लोग बिहार में दूसरे की बैसाखी पर चल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी और उनके सहयोगियों को देखकर साफ लग रहा है कि इस बार उनकी हार सुनिश्चित है. तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि क्या वह सरकार बनाने में इस बार लोक जनशक्ति पार्टी और चिराग पासवान की मदद लेंगे तो इस पर उन्‍होंने स्पष्ट कर दिया कि लोक जनशक्ति पार्टी उनकी नहीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी की पार्टनर है.




 इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर के भी नीतीश कुमार पर हमला बोला. तेजस्वी ने लिखा है कि कोई CM इतना अलोकप्रिय नहीं होगा. वर्ष 2018 में बक्सर के नंदन गांव में ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कड़ा विरोध करने के बाद वह ज़मीन पर नहीं उतरे हैं. अब नौजवान से लेकर बुज़ुर्ग तक सभा स्थलों पर उनका विरोध कर रहे हैं. पुलिस आवाज़ उठाने वालों का मुंह बंद कर रही है. मालूम हो कि बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है. बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज