RJD के चुनाव प्रचार का कल आगाज करेंगे तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव के नॉमिनेशन के बाद होगी सभा

तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होगें तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होगें तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: समस्तीपुर के रोसड़ा में ये चुनावी सभा तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के नॉमिनेशन के बाद होगी जिसे राजद (RJD) के चुनाव प्रचार का आगाज भी माना जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के पहले चरण को लेकर विभिन्न दलों ने प्रचार कार्यक्रम का  आगाज कर दिया है. बीजेपी, जेडीयू, कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेताओं ने अब मतदाताओं के बीच जाकर वोट मांगने का काम शुरू किया है ऐसे में बिहार में महागठबंधन (Mahagathbandhan) के सबसे बड़े चेहरे राजद (RJD) द्वारा भी मंगलवार से चुनाव प्रचार की शुरुआत की जाएगी. चुनाव प्रचार कार्यक्रम की शुरुआत नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव करेंगे.

मंगलवार को समस्तीपुर के रोसड़ा में तेजस्वी यादव की पहली चुनावी सभा होगी. इस चुनावी सभा को इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि यह सभा तेजस्वी के भाई और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के नामांकन के ठीक बाद होगी. दरअसल तेजप्रताप यादव इस बार समस्तीपुर की हसनपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जो कि कल यानी मंगलवार को सुबह 10:30 बजे वहां नामांकन करेंगे.





इससे पहले तेजप्रताप यादव ने सोमवार को समस्तीपुर रवाना होने से पहले अपनी मां और बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी का भी आशीर्वाद लिया. बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव कल हेलीकॉप्टर से रोसड़ा जाएंगे. तेजप्रताप यादव इससे पहले वैशाली जिले के महुआ सीट से चुनाव लड़कर विधायक बन चुके हैं लेकिन इस बार के चुनाव में उन्होंने अपनी सीट बदल ली है और इस बार वो वैशाली जिले के से चुनाव ना लड़कर समस्तीपुर की हसनपुर सीट से चुनावी मैदान में हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज