बिहार चुनाव परिणाम 2020: वोटों की गिनती के बीच बोली RJD- जनता ने बदलाव कर दिया है, अंत तक डटे रहें

तेजस्‍वी ने 2010 में लिस्‍ट ए क्रिकेट और अक्‍टूबर 2009 में टी20 फॉर्मेट में डेब्‍यू किया था. हालांकि उनका क्रिकेट करियर ज्‍यादा लंबा नहीं चल पाया.(फाइल फोटो)
तेजस्‍वी ने 2010 में लिस्‍ट ए क्रिकेट और अक्‍टूबर 2009 में टी20 फॉर्मेट में डेब्‍यू किया था. हालांकि उनका क्रिकेट करियर ज्‍यादा लंबा नहीं चल पाया.(फाइल फोटो)

भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission of India) ने एक प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पहले मतगणना के 25-26 राउंड हुआ करते थे, इस बार यह बढ़कर औसतन 35 राउंड हो गए. इसलिए मतगणना देर शाम तक जारी रहेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 10:22 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए मतगणना जारी है और महागठबंधन (Mahagathbandhan) एवं एनडीए (NDA) के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है. चुनाव आयोग ने भी कहा है कि वोटों का आखिरी परिणाम देर रात तक आ सकते हैं. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के एक ट्वीट ने सियासी हलचल मचा दी है. दरअसल आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि बिहार की जनता ने बदलाव किया है और देर रात तक मतगणना केंद्रों में बने रहें.

राजद ने ट्वीट में लिखा,  हम सभी क्षेत्रों के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से संपर्क में है और सभी जिलों से प्राप्त सूचना हमारे पक्ष में है. देर रात तक गणना होगी। महागठबंधन की सरकार सुनिश्चित है. बिहार ने बदलाव कर दिया है. सभी प्रत्याशी और काउंटिंग एजेंट मतगणना पूरी होने तक काउंटिंग हॉल में बने रहें.






बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग ने एक प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पहले मतगणना के 25-26 राउंड हुआ करते थे, इस बार यह बढ़कर औसतन 35 राउंड हो गए. इसलिए मतगणना देर शाम तक जारी रहेगी. EC ने कहा कि अब तक बिना किसी समस्या के काउंटिंग प्रोसेस जारी है. बिहार में लगभग 1 करोड़ से अधिक मतों की गणना की जा चुकी है, जिसका मतलब है  कि अभी भी बड़े हिस्से की मतगणना करनी है. चुनाव आयोग ने साफ किया है कि  चुनाव नतीजों को लेकर कोई अंदाज़ा लगाना फिलहाल जल्दबाजी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज