गिरिराज सिंह ने ओवैसी की पार्टी की जीत को बिहार के लिए बताया सांप्रदायिक खतरा

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह
बीजेपी नेता गिरिराज सिंह

Bihar Election Result: बिहार में इस बार के चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी, मायावती ने उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी से गठबंधन किया था जिसमें से ओवैसी की पार्टी को अच्छी संख्या में सीट मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 2:46 PM IST
  • Share this:
पटना. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी को मिली जीत पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी की पार्टी का बिहार में चुनाव जीतना सांप्रदायिक माहौल को खराब करने के बराबर है. लगे हाथों गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि नीतीश (Nitish Kumar) बाबू को इस माहौल को खराब करने वालों पर पैनी नजर रखनी होगी.

दरअसल बिहार में हुए चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआई को इस बार अच्छी जीत मिली है और उसके पांच विधायक जीतकर सदन में पहुंचे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी ने चुनाव जीतने के बाद कहा है कि मेरा समर्थन कांग्रेस को है और कांग्रेस से मुस्लिम लीग संबंध रहा है. लगे हाथों गिरिराज सिंह ने सीएम के चेहरे को लेकर उठ रहे सवालों का भी जवाब दिया और कहा कि देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने 1 साल पहले ही कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव होगा ऐसे में बिहार के लोगों के मन में कोई भ्रम नहीं था.

गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारे नेताओं ने तय किया था कि सीएम को लेकर नीतीश कुमार ही होंगे ऐसे में मैं भी वही बोलूंगा जो वह बोलेंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार के लोगों के मन में इस बार कोई भ्रम नहीं था यहां के लोगों ने नरेंद्र मोदी की अपील को स्वीकारा है और साथ ही आत्मनिर्भर बिहार और गरीब कल्याण की बात को भी लोगों ने माना है.




यह पूछे जाने पर कि क्या यह बिहार में नरेंद्र मोदी की जीत है इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि किसी को नाराज नहीं होना चाहिए, आपत्ति नहीं होनी चाहिए क्योंकि मोदी के प्रति सभी वर्गों का स्नेह था. गिरिराज सिंह ने उस ट्वीट जिसमें तेजस्वी यादव को पाकिस्तान क्रिकेट टीम जैसी जर्सी में दिखाया है पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने किसी को पाकिस्तान की वर्दी या जर्सी नहीं पहनाई है चाहे कांग्रेस हो या फिर तेजस्वी या फिर राहुल गांधी ऐसे लोग वर्दी खुद पहनते हैं. उन्होंने कहा विपक्ष के लोग पाकिस्तान और चीन की भाषा बोलने वाले हैं. दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस के ऊपर ही कांग्रेस के कुछ अमरबेल लटके हुए हैं जो धीरे-धीरे पार्टी को खत्म कर रहे हैं. बिहार में भी कांग्रेस 19 पर आ गई है खुद में फंस गई है और उसका खत्म होना तय है.

इनपुट- अमितेश 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज