NDA की जीत पर बोले गुप्तेश्वर पांडेय- जंगलराज पर भारी पड़ गया सुशासन

नीतीश कुमार के साथ गुप्तेश्वर पांडेय (फाइल फोटो)
नीतीश कुमार के साथ गुप्तेश्वर पांडेय (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार के लोगों ने गलत वादे का साथ नहीं दिया. लोगों को यह समझ मे आ गया है कि तेजस्वी का वादा जुमला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 2:43 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व डीजीपी और जदयू नेता गुप्तेश्वर पांडे (DGP Gupteshwar Pandey) ने दावा किया है कि इस चुनाव में जंगलराज पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का सुशासन भारी पड़ा है. न्यूज़ 18 से बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि तेजस्वी को शायद पता नहीं है कि सिर्फ कैबिनेट से फैसला कर नौकरिया नहीं दी जातीं हैं.

बिहार के पूर्व डीजीपी ने कहा कि तेजस्वी उम्र में मुझसे बहुत छोटे हैं उन्हें मेरी शुभकामना है लेकिन बिहार के लोगों ने गलत वादे का साथ नहीं दिया. पांडेय ने कहा कि लोगो को यह समझ मे आ गया है कि तेजस्वी का वादा जुमला है. ये पूछे जाने पर कि उनका अगला कदम क्या होगा, पांडेय ने कहा कि मैं नीतीश कुमार और एनडीए के साथ हूं. मुझे जो जिम्मेवारी दी जाएगी मैं उसे बखूबी निभाउंगा.





बिहार के डीजीपी पद से वीआरएस लेकर सुर्खियों में आने वाले इस पूर्व पुलिस अधिकारी के बिहार विधानसभा चुनाव में बक्सर से उम्मीदवारी को लेकर चर्चा थी लेकिन वो टिकट नहीं पा सके थे. गुप्तेश्वर पांडेय का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान सुर्खियों में आया था जब वो मुंबई पुलिस की कार्यशैली और बिहार पुलिस के अफसरों के साथ हुए दुर्व्यव्हार की घटना को लेकर लगातार सवाल उठा रहे थे.
गुप्तेश्वर पांडेय मूल रूप से बिहार के ही बक्सर जिले के रहने वाले हैं. उनके ही विभाग से रिटायर हुए डीजी सुनील कुमार ने भी जेडीयू ज्वाइन किया था जिसके बाद उनको गोपालगंज की भोरे सीट से टिकट मिला और वो चुनाव जीतने में सफल भी रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज