Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दिग्विजय सिंह के ऑफर पर JDU का पलटवार- मध्य प्रदेश के बाद अब बिहार को करना चाहते हैं बर्बाद

    बिहार चुनाव के नतीजों पर दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है.  (फाइल फोटो)
    बिहार चुनाव के नतीजों पर दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

    कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Congress leader Digvijay Singh) ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का साथ छोड़कर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को आशीर्वाद देना चाहिए.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 11, 2020, 5:49 PM IST
    • Share this:
    पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में राष्ट्रीय जनतांत्रिग गठबंधन यानी एनडीए (NDA) को बहुमत मिलने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Congress leader Digvijay Singh) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से अपील की कि वे भाजपा-संघ का साथ छोड़ तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को आशीर्वाद दें. अब इस मसले पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के बाद अब बिहार को भी बर्बाद करना चाहते हैं. कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह (JDU spokesperson Sanjay Singh) ने कहा, वह पहले ही मध्य प्रदेश को बर्बाद कर चुके हैं ओर अब वे बिहार को भी बर्बाद करना चाहते हैं. यह बेहतर होगा कि वह अपनी सलाह खुद को और कांग्रेस को दें,  हमें इसकी जरूरत नहीं है.  कांग्रेस पहले से ही डूब रही है, जो कोई भी उसके साथ जाएगा, उनके साथ वह डूब जाएगा.

    बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का साथ छोड़कर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को आशीर्वाद देना चाहिए.  पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, भाजपा/संघ अमरबेल के समान हैं, जिस पेड़ पर लिपट जाती हैं वह पेड़ सूख जाता है लेकिन वे खुद पनपती जाती हैं। नीतीश जी, लालू जी ने आपके साथ संघर्ष किया है, आंदोलनों मे जेल गए है. भाजपा/संघ की विचारधारा को छोड़ कर तेजस्वी को आशीर्वाद दे दीजिए। इस 'अमरबेल' रूपी भाजपा/संघ को बिहार में मत पनपाओ.


    वहीं दिग्विजय सिंह के इस बयान पर फायरब्रांड भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा, कांग्रेस के ऊपर ही कांग्रेस के कुछ अमरबेल लटके हुए हैं जो पार्टी को धीरे धीरे ख़त्म कर रहे हैं. बिहार में भी घटकर 19 सीटों पर आ गई और कांग्रेस ख़ुद अमरबेल में फंस गई है. उसका ख़त्म होना तय है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज