Bihar Election Result: पटना में कांटे की टक्कर तो भोजपुर में महागठबंधन आगे, देखें कहां से कौन आगे

बिहार में मतों की गिनती का काम जारी है (फाइल फोटो)
बिहार में मतों की गिनती का काम जारी है (फाइल फोटो)

Bihar Election Result: पटना से बीजेपी के मंत्री नन्दकिशोर यादव लगातार पीछे चल रहे हैं. वो कांग्रेस के प्रवीण सिंह से 1778 वोट से पीछे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 10:12 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में वोटों की गिनती का दौर जारी है. पहले चरण की मतगणना में बिहार की अधिकांश सीटों से महागठबंधन के प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए हैं. राजधानी पटना की बात करें तो पटना में बांकीपुर, दीघा, कुम्हरार सहित अन्य सीटों पर मुकाबला काफी कड़ा है. यहां बांकीपुर सीट से बीजेपी के नितिन नवीन आगे हैं जबकि दीघा सीट भी बीजेपी के संजय चौरसिया आगे चल रहे हैं. पटना की ही कुम्हरार सीट से भी बीजेपी आगे हैं.

भोजपुर की बात करें तो भोजपुर की सात में से अभी तक किसी सीटों पर बीजेपी या एनडीए के प्रत्याशी को बढ़त नहीं मिली है. भोजपुर में जहां बड़हरा और संदेश से राजद बढ़त बनाए हुए हैं वही तरारी में माले और अगियांव में भी माले को बढ़त मिली हुई है. बात बक्सर की करें तो राजपुर सीट जो कि बक्सर से आती है वहां कांग्रेस के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं जबकि बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार निराला दूसरे स्थान पर हैं.

औरंगाबाद नबीनगर से आरजेडी के विजय कुमार सिंह 5000 से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं तो जहानाबाद में राजद के कृष्ण कुमार वोटों से आगे चल रहे हैं. जमुई झाझा से राजद के राजेंद्र यादव से जेडीयू के दामोदर रावत आगे चल रहे हैं. बक्सर सदर से भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी 1034 वोट से आगे चल रहे हैं. मनेर से राजद के भाई बीरेंद्र दूसरे राउंड की गिनती में 2700 वोट से आगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज