नीतीश-तेजस्वी की जीत-हार पर देर रात पटना में गोलीबारी, तीन घायल

पटना के मंदिरी काठपुल के पास गोलीबारी में तीन घायल.
पटना के मंदिरी काठपुल के पास गोलीबारी में तीन घायल.

पटना सिटी एसपी (सेंट्रल) विनय तिवारी (City SP Madhya Vinay Tiwari) ने कहा कि दो लोगों को गोली लगी है और दोनों खतरे से बाहर हैं. एक की गिरफ्तारी हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 8:53 PM IST
  • Share this:
पटना. बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के मंदिर इलाके में दो गुटों के बीच झड़प और फायरिंग में 3 लोग घायल हो गए. पीड़ित पक्ष के लोगों की मानें तो घटना का कारण बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर हुई बहस और आपसी रंजिश है. जानकारी के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की जीत-हार पर बहस हुई थी. इसके बाद फायरिंग हो गई. इस घटना में घायल तीन युवकों को पीएमसीएच (PMCH) में भर्ती कराया गया है. लोगों का दावा है कि घायलों की संख्या 3 है, जबकि पुलिस के अनुसार गोली लगने से 2 लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद नाराज लोगों ने एक आरोपी उदय को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. घटना के बाद मौके पर पुलिस टीम कैम्प कर रही है.

घटना गुरुवार देर रात की है. तीनों घायल काठपुल के पास के रहने वाले हैं. बताया गया कि रंजन, गोलु और अजय को गोली लगी है. तीनों को पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है और तीनों की स्थिति खतरे से बाहर है. इधर, स्थानीय लोगों ने गोली चलाकर भाग रहे बदमाश उदय राय को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बुद्धा कालोनी थाने की पुलिस ने उदय को गिरफ्तार कर लिया. सिटी एसपी (मध्य) विनय तिवारी ने कहा कि दो लोगों को गोली लगी है और दोनों खतरे से बाहर हैं. एक की गिरफ्तारी हो चुकी है.





मामूली बात पर चली गोली
स्थानीय लागों ने बताया कि रंजन और अजय के बीच पहले से विवाद चल रहा था. गुरुवार की देर रात रंजन और अजय काठपुल के पास थे. दोनों ने उदय को वहां देखा तो उनके बीच कहासुनी हो गई. इतने में उदय ने दोनों को देख लेने की धमकी दी ओर वहां से चला गया. थोड़ी देर में वह अपने चार-पांच दोस्तों के साथ लौट कर आया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद वह भाग रहा था, तभी उदय को लोगों ने पकड़ लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज