Bihar Election Result: तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी को दी शुभकामनाएं, लिखा- तेजस्वी भवः बिहार

Bihar Election Result Live: तेजस्वी यादव को एग्जिट पोल में बिहार का भावी सीएम दिखाया गया है
Bihar Election Result Live: तेजस्वी यादव को एग्जिट पोल में बिहार का भावी सीएम दिखाया गया है

Bihar Election Result: बिहार में हुए चुनाव के बाद आए एग्जिट पोल में तेजस्वी यादव की सरकार बनने के आसार दिखाए गए हैं जिसके बाद से ही तेजस्वी (Tejashwi Yadav) को लोग लगातार भावी सीएम मानते हुए बधाइयां दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 9:10 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में हुए विधानसभा चुनाव (Bihar Election Result) के बाद मतों की गिनती का काम शुरू हो चुका है. कुछ ही देर में बिहार में नई सरकार को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी. इस बीच एग्जिट पोल (Bihar Exit Polls) में दिखाए गए रुझानों से राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के समर्थक बेहद खुश हैं. मतगणना के दिन तेजस्वी यादव को सोशल मीडिया हैंडल्स पर लगातार बधाइयां मिलने लगी हैं. भले ही यह तस्वीर अभी साफ नहीं हो सकी है कि बिहार में उनकी सरकार आएगी या फिर नीतीश कुमार को एक बार फिर से बिहार की जनता 5 सालों के लिए अपना मुख्यमंत्री चुनेगी.

सोशल मीडिया के अलावा पटना स्थित राबड़ी आवास के बाहर भी काफी संख्या में समर्थकों की भीड़ जुड़ी हुई है. तेजस्वी यादव को शुभकामनाएं देते हुए उनके भाई और बहनों ने भी ट्वीट किया है. तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य (जो कि सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं) ने ट्वीट करते हुए लिखा है विजयी भव: तेजस्वी भव: बिहार.
वहीं तेजस्वी यादव के बड़े भाई और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट करते हुए तेजस्वी भव बिहार का नारा दिया है.
 दरअसल, बिहार में हुए विधानसभा चुनाव के बाद जारी किए गए एग्जिट पोल में अधिकांश मीडिया संस्थानों द्वारा बिहार में तेजस्वी यादव की अगुवाई में सरकार बनने की तस्वीर दिखाई गई है, हालांकि बिहार के चुनाव परिणाम कई बार एग्जिट पोल से इतर भी होते हैं, ऐसे में तेजस्वी यादव अभी चुनाव के परिणामों का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनके समर्थकों और परिवार के लोगों को पूरा भरोसा है कि इस बार 31 साल का यह हुआ बिहार का सीएम बनेगा.
बिहार में 243 सीटों के लिए हुए चुनाव को लेकर सुबह 8 बजे से शुरू हो चुका है. चुनाव में जीत को लेकर एनडीए और महागठबंधन द्वारा अपने तरीकों से जीत के दावे किए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज