Bihar Phase 2 Voting: चिराग पासवान बोले- आज लोकतंत्र ने तकदीर बदलने का फिर दिया है मौका

चिराग पासवान ने कहा कि शिक्षक और बच्चे दोनों अपना जीवन उदासी में जी रहें हैं. (फाइल फोटो)
चिराग पासवान ने कहा कि शिक्षक और बच्चे दोनों अपना जीवन उदासी में जी रहें हैं. (फाइल फोटो)

Bihar Election Voting Today: चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पिछले 15 साल में बिहार बदनाम से बदहाल हो गया.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के दूसरे चरण के तहत प्रदेश के 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार सुबह 7 बजे से मदतान (Voting) शुरू हो गया है. मतदाताओं का मतदान केंद्र पर आने का सिलसिला जारी है. इसी बीच, लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पिछले 15 साल में बिहार बदनाम से बदहाल हो गया. पलायन, रोजगार और बाढ़ में भी कोई सुधार नहीं हुआ. शिक्षक और बच्चे दोनों अपना जीवन उदासी में जी रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रवासी लोग दूसरे राज्य में जाकर खुद को बिहारी बताने में शर्माते हैं. ऐसे में आज फिर लोकतंत्र ने अपनी तकदीर बदलने का मौका दिया है.

अपने अगले ट्वीट में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहा कि जदयू के सभी लोग बीजेपी प्रत्याशियों के साथ विश्वासघात कर रहे है. ऐसे में सभी मतदाताओं से अपील है कि जहां भी लोजपा चुनाव नहीं लड़ रही है, वहां भाजपा के प्रत्‍याशियों को पूरा आशीर्वाद दें. आगे उन्होंने कहा कि जदयू अभी से हार का बहाना बना रही है. किसी भी कीमत पर बिहार को बचाना है.


नीतीश कुमार पर हमलावर
बता दें कि चिराग पासवान नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. इससे पहले उन्होंने बिहार के सीएम की तुलना महिषासुर से कर दी थी. सोमवार को चिराग पासवान ने मुंगेर में हुई गोलीबारी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने दुर्गा मां की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान भक्तों पर गोली चलवा दी. वो महिषासुर के स्वरूप हैं. चिराग ने कहा कि बिहार की जनता में इस पर कोई कंफ्यूजन नहीं है. भाजपा के कार्यकर्ता लोक जनशक्ति पार्टी को जिताने में लगे हैं और लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा को. चिराग ने साथ ही दावा किया कि नीतीश कुमार की बिहार के विकास की कोई चिंता नहीं है. आप जिसका विरोध करते हैं उससे मिलकर ही सरकार बना लेते हैं. चिराग ने कहा कि जिस लालू यादव के विरोध में जीतकर वो आए कुर्सी के लिए उन्हीं के साथ हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज