Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Elections 2020: बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंची श्रेयसी सिंह, बिहार को लेकर कही ये बात

    उन्होंने कहा कि जब चुनाव की बात होती है तो विकास की बात होती है.
    उन्होंने कहा कि जब चुनाव की बात होती है तो विकास की बात होती है.

    श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) ने कहा कि हेल्थ के मामले में सरकार को विशेष ध्यान देना चाहिए. उनका कहना है कि वे बिहार को भी आत्मनिर्भर प्रदेश बनाना चाहती हैं.

    • Share this:
    (रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार)

    पटना. बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंची राष्ट्रमंडल खेलों की गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) ने कहा कि वह बिहार और अपने जिले में खिलाड़ियों के लिए काम करेंगी. वहीं, बीजेपी (BJP) में ही शामिल होने के सावल पर श्रेयसी सिंह ने खुलकर जवाब दिया. उनका कहना है कि उनके पास बीजेपी को चुनने का एकमात्र कारण है प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत अभियान. उनकी माने तो वे पीएम मोदी (PM Modi) के इस अभियान से प्रेरित हैं. यही वजह है कि उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया. उनका कहना है कि वे आत्मनिर्भर के तहत बिहार को भी आत्मनिर्भर प्रदेश बनाना चाहती हैं.

    श्रेयसी सिंह ने कहा कि उन्हें लगता है कि आत्मनिर्भर बिहार का चेहरा वह बन सकती हैं. उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि मेरे साथ आगे बढ़ें. उन्होंने कहा कि जब चुनाव आता है तो विकास की बात होती है. लेकिन हम किस तरह का विकास चाहते हैं. युवा यही रहें और अपने राज्य को छोड़ कर दूसरे प्रदेश में नहीं जाएं. बीजेपी नेता श्रेयसी सिंह ने कहा की हम चाहते हैं कि बिहार के युवा यही रहें और सम्मान से अपनी जिंदगी जिएं.



    हेल्थ के मामले में सरकार को विशेष ध्यान देना चाहिए
    श्रेयशी सिंह ने कहा कि हेल्थ के मामले में सरकार को विशेष ध्यान देना चाहिए. प्रधामनंत्री के इन सभी कार्यक्रमों में मैं पीएम मोदी के साथ हूं. बीजेपी नेता ने कहा मैं खेल फील्ड से आती हूं. ऐसे में मैं चाहती हूं कि मेरी तरह अलग- अलग स्पोर्ट्स में बिहार के बच्चे भी आगे आएं. उन्होंने कहा कि मैं जितना सक्षम रहूंगी, अपने जिले और विधानसभा के लोगों की उतनी ही मदद करूंगी. शूटर श्रेयसी सिंह ने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा पार्टी ने अभी तक तय नहीं किया है. मैं पार्टी के निर्णय का इंतजार कर रही हूं. चिराग के एनडीए से अलग होने पर श्रेयशी ने कहा जो बिहार का बेस्ट चाहते हैं, उन्हें मेरी शुभकामनाएं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज