Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Elections: 'एक तेजस्वी को रोकने बीजेपी ने पूरी नेशनल टीम उतार दी', साले के समर्थन में जीजा तेजप्रताप ने छोड़ा सियासी तीर

    मुलायम सिंह यादव के पौत्र तेज प्रताप यादव लालू प्रसाद के सबसे छोटे दामाद हैं
    मुलायम सिंह यादव के पौत्र तेज प्रताप यादव लालू प्रसाद के सबसे छोटे दामाद हैं

    तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ट्विटर पर लिखा कि एक तेजस्वी (Tejaswi Yadav) को रोकने के लिए भाजपा ने पूरी नेशनल टीम मैदान में उतार दी है. इसका मतलब साफ है कि बिहार ने बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

    • Share this:
    मैनपुरी. पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव (Tej pratap Yadav) अपने छोटे साले तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के समर्थन में सैफई से तीर छोड़ रहे हैं. तेज प्रताप यादव मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के नाती हैं और लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे दामाद. बिहार में आजकल विधानसभा चुनाव की सरगर्मी है. ऐसे में छोटे साले तेजस्वी की मदद के लिए जीजा तेज प्रताप यादव मैदान में कूद पड़े हैं. उन्होंने ट्वीट किया और उसमें लिखा है कि 2020 में लालटेन तो 2022 में साइकिल, एक तेजस्वी को रोकने के लिए बीजेपी ने पूरी नेशनल टीम उतार दी है.

    समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के पौत्र तेज प्रताप यादव बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे दामाद हैं. बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं और लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी सीएम पद के दावेदार हैं. ऐसे में भला रिश्तेदार पीछे कैसे हट सकते हैं. वह भी सैफई कुनवे के लाडले नेता तेज प्रताप.

    जानकार बताते हैं कि तेज प्रताप यादव और तेजस्वी के संबंध बेहद मधुर हैं. यही वजह है की  बहन राजलक्ष्मी और बहनोई तेज प्रताप यादव तेजस्वी के समर्थन में सैफई से तीर छोड़ रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक तेजस्वी को रोकने के लिए भाजपा ने पूरी नेशनल टीम मैदान में उतार दी है. इसका मतलब साफ है कि बिहार ने बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखा दिया. 5 साल बिहार से बाहर रहते हैं और विधानसभा चुनाव आते ही बिहार का बेटा बनने का नाटक करते हैं. 2020 में लालटेन और 2022 में साइकिल इस ट्वीट को तेजस्वी की सबसे छोटी बहन राजलक्ष्मी ने भी रिट्वीट किया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज