Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Elections: वोट मांगने का अनोखा अंदाज, हार्मोनियम की धुन और ढोलक की थाप से प्रचार

    प्रत्याशी गुड्डू बाबा के प्रचार करने का तरीका इनदिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.
    प्रत्याशी गुड्डू बाबा के प्रचार करने का तरीका इनदिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

    Bihar Elections: पटना के दीघा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भारतीय पार्टी लोकतांत्रिक के प्रत्याशी गुड्डू बाबा के वोट मांगने का अंदाज इन दिनों चर्चा में है. इनके साथ कलाकारों की पूरी मंडली हार्मोनियम, झाल, ढोल, बांसुरी के साथ गीत गाकर प्रचार में जुटी है.

    • Share this:
    पटना. बिहार में सियासी पारा आसमान पर है और प्रत्याशी भी अनोखे अंदाज में वोटर्स (Voters) को साधने में जुटे हैं. कहीं उड़नखटोले से प्रचार हो रहा तो कहीं नंगे पांव प्रत्याशी प्रचार में जुटे हैं. लेकिन पटना के दीघा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भारतीय पार्टी लोकतांत्रिक के प्रत्याशी गुड्डू बाबा के वोट (Vote) मांगने का अंदाज इनदिनों चर्चा में है. इनके साथ कोई स्टार प्रचारक और बड़े नेताओं की फौज और गाड़ियों का काफिला तो नहीं, लेकिन कलाकारों की पूरी मंडली हार्मोनियम, झाल, ढोल, बांसुरी के साथ गीत गाकर प्रचार में जुटी है.

    गुड्डू बाबा जिस गली मोहल्ले में जा रहे हैं वहां गीत संगीत की आवाज से ही वोटर्स बाहर निकल जाते हैं. और इनसे मुखातिब होते हैं. सामाजिक कार्यकर्ता गुड्डू बाबा के साथ इनकी पत्नी अंजू रोमा और इनके शिष्य भी झाल बजाते वोटर्स के घर दस्तक दे रहे हैं. और हाथ जोड़कर सभी वोट मांग रहे हैं.

    गुड्डू बाबा जाने माने सामाजिक कार्यकर्ता हैं जो भ्रष्टाचार के खिलाफ सैकड़ों पीआईएल कर चुके हैं. उनकी माने तो इनका चुनाव चिन्ह भी बांसुरी छाप ही है इसलिए इन्कलाब जिंदाबाद का ये नारा नहीं लगवाते हैं बल्कि सुरों के जरिये वोटर्स को साधने की कोशिश में लगे हैं. वोटर्स भी प्रत्याशी के अनोखे अंदाज से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं.



    हालाकि दीघा विधानसभा में गुड्डू बाबा की राह आसान नहीं है क्योंकि यहां वर्तमान बीजेपी विधायक का अच्छा जनाधार है और टक्कर महागठबन्धन के लेफ्ट उम्मीदवार से है. बावजूद इसके गुड्डू बाबा अपने अनोखे अंदाज में सुबह से शाम तक गली-गली डगर- डगर गीत संगीत के साथ वोट मांगते नजर आ रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज