• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजस्वी यादव से जबरन सरकारी बंगला खाली करवाएगी बिहार सरकार!

तेजस्वी यादव से जबरन सरकारी बंगला खाली करवाएगी बिहार सरकार!

फाइल फोटो

फाइल फोटो

भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है कि पांच देशरत्न सड़क स्थित तेजस्वी के बंगले को खाली कराने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा कि कोर्ट से तेजस्वी केस हार चुके हैं और उनको स्वत: अपना सरकारी आवास खाली कर देना चाहिए.

  • Share this:
    भवन निर्माण विभाग ने पटना के जिलाधिकारी को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का सरकारी बंगला खाली करवाने का आदेश दिया है. पांच नम्बर वाला सरकारी बंगला अगर तेजस्वी खाली नहीं करते हैं तो इसे जबरन भी खाली कराया जा सकता है. ये कार्रवाई पटना हाई कोर्ट की एकल पीठ के एक आदेश से की जाएगी. जाहिर है इस मामले पर बिहार की राजनीति गरमाने लगी है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि मामला डबल बेंच में पेंडिंग है इसलिए सरकार ऐसा नहीं कर सकती है.

    आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की ओर से कहा गया था कि वे हाई कोर्ट के इस आदेश को खंडपीठ में चुनौती देंगे. लेकिन मियाद पूरी होने के बाद भी वे कोर्ट ऑर्डर नहीं ला पाए. अब इसी आधार पर सरकार ने बंगला खाली कराने का आदेश पटना जिला प्रशासन को दिया गया है. इस संदर्भ में पटना के जिलाधिकारी भी बताया कि सरकार ने कई बंगलों को खाली करने का आदेश दिया है.

    ये भी पढ़ें- तेजप्रताप ने क्यों कहा, 'टूटे से फिर न जुड़े, जुड़े गांठ परि जाय'

    इस बीच भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने भी इस बात की पुष्टि की है कि पांच देशरत्न स्थित तेजस्वी के बंगले को खाली कराने के लिए कहा गया है. न्यूज 18 से बातचीत में महेश्वर हजारी ने कहा कि कोर्ट से तेजस्वी केस हार चुके हैं और उनको स्वत: अपना सरकारी आवास खाली कर देना चाहिए. आपको बता दें कि महेश्वर हजारी ने कोर्ट का आदेश आने के बाद अपने सख्त रुख का इजहार किया था. उन्होंने कहा था कि कानून से कोई ऊपर नहीं और कोई जबरन बंगले में नहीं रह सकता.

    ये भी पढ़ें- 233 करोड़ रुपये की अवैध निकासी पर गरमाई बिहार की राजनीति, News 18 ने किया है खुलासा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज