• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Video : शाहनवाज हुसैन ने पहले बैंकों की लगाई क्लास और फिर लेने लगे झपकी

Video : शाहनवाज हुसैन ने पहले बैंकों की लगाई क्लास और फिर लेने लगे झपकी

SLBC की बैठक में सोने लगे शाहनवाज हुसैन

SLBC की बैठक में सोने लगे शाहनवाज हुसैन

Bihar Industries : SLBC की बैठक के दौरान पहले तो उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बैंकों के प्रतिनिधियों की जमकर क्लास लगाई. लेकिन, जब बैंक अधिकारी उनके सवालों का जवाब देने लगे तो उद्योग मंत्री अपनी कुर्सी पर झपकी लेते हुए सोने लगे.

  • Share this:

राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति (SLBC) की बैठक में गुरुवार को एक अजीबोगरीब मामले देखने को मिला. दरअसल बैठक के दौरान पहले तो उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने बैंको के रवैये और उनके काम करने के तरीकों को लेकर बैंक प्रतिनिधियों की जमकर क्लास लगाई. लेकिन, जब बैंक अधिकारी शाहनवाज हुसैन के सवालों का जवाब देने लगे तो उद्योग मंत्री (Industries Minister) बैठक के दौरान ही अपनी कुर्सी पर झपकी लेते हुये सोने लगे. यह स्थिति देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. इस बीच मंत्री जी जम्हाई भी लेते नजर आए. मंत्री जी की नींद उनके मोबाइल पर फोन की घंटी बजने के बाद खुली.

डिप्टी सीएम, ग्रामीण विकास मंत्री समेत अन्य लोग भी मंच पर थे मौजूद इस 
दरअसल राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति की 77वीं और त्रैमासिक बैठक की 78वीं बैठक के दौरान उस समय चौंकाने वाली स्थिति बन गई जब इस दौरान उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन अपने कुर्सी पर बैठे-बैठे झपकी लेने लगे. झपकी लेने से ठीक पहले शाहनवाज हुसैन ने बैंकों की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे और जमकर खिंचाई की थी. बैठक के दौरान डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के साथ वित्त सचिव समेत कई लोग मंच पर ही मौजूद थे. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद की अध्यक्षता में SLBC की बैठक थी जिसमे तमाम बैंकों के अधिकारी भी मौजूद थे.

बिहार में ऐसे कैसे बढ़ेगा उद्योग ?
भले ही SLBC की बैठक में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बैंकों को नजरिया बदलने की सलाह दे रहे थे, लोगों को रोजगार के लिए लोन देने की बात कर रहे थे, इथेनॉल की फैक्ट्री लगाने वाले लोगों को सहूलियत दिये जाने पर चर्चा कर रहे थे. लेकिन, जब बिहार में उद्योग के विकास पर चर्चा हो रही थी तभी उद्योग मंत्री झपकी लेने लगते हैं तो इससे सवाल जरूर उठने लगता है कि क्या बिहार में उद्योग ऐसे बढ़ेगा ?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज