होम /न्यूज /बिहार /

Bihar Live News: BJP प्रवक्ता को गोली मारने के मामले में सरकार गंभीर, डिप्टी सीएम ने SP को दिये ऑर्डर

Bihar Live News: BJP प्रवक्ता को गोली मारने के मामले में सरकार गंभीर, डिप्टी सीएम ने SP को दिये ऑर्डर

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद. (फाइल फोटो)

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद. (फाइल फोटो)

Bihar Live News: मुंगेर में हुई इस घटना के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा था कि यह घटना काफी दुखद है. मैंने इसको लेकर डीजीपी से बात की है और कार्रवाई की जा रही है. संजय जायसवाल ने बताया कि अफजर शमशी सुरक्षित हैं घटना बहुत दुःखद है.

अधिक पढ़ें ...
    पटना. बिहार में बीजेपी के प्रवक्ता अफजर शमशी को गोली मारने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता को गोली मारने के मामले में सरकार ने गंभीरता दिखाई है. बुधवार को मुंगेर में हुई इस घटना के बाद बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरीय नेता तार किशोर प्रसाद ने मुंगेर के एसपी से बात कर आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने मुंगेर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों से पूरी घटना की विस्तार से जानकारी ली साथ ही उन्होंने स्पेशल टीम का गठन कर एसपी को जल्द से जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

    मालूम हो कि बुधवार को अजफर शमशी को मुंगेर में गोली मारी गई थी. वो कॉलेज के प्रोफेसर भी हैं जो अपनी कार से निकल कर कॉलेज जा रहे थे. इसी दौरान उन पर अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की. गोलीबारी के दौरान तीन राउंड फायरिंग की गई थी जिसमें से एक गोली अजफर के जांघ में लगी और वो वहीं गिर पड़े थे. गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं चल सका है. अजफर को इलाज के लिए पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    Tags: Bhopal news live, Bihar News, Crime In Bihar, Live news hindi, Munger news

    अगली ख़बर