LIVE NOW

Bihar News Live Updates: लखीसराय में सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़

Bihar News, 11 February 2021: बिहार के लखीसराय में नक्सलियों के साथ पुलिस की हुई इस मुठभेड़ की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. लखीसराय का इलाका नक्सिलियों के प्रभाव वाला है और जंगल से घिरा हुआ भी.

Hindi.news18.com | February 11, 2021, 12:42 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 11, 2021
9:25 am (IST)

मुजफ्फरपुर- महिला पर कई राउंड फायरिंग. बाल-बाल बची महिला. मौके से खोखा और कारतूस बरामद. पंचायत चुनाव लड़ने वाली है महिला रौशन. सरैया थाना के कोल्हुआ की बीती रात की घटना

9:24 am (IST)

पूर्णिया- जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज आएंगे पूर्णिया , राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह, आप के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह भी आएंगे पूर्णिया, इंदिरा गांधी स्टेडियम में किसान महापंचायत को करेंगे संबोधित.

9:23 am (IST)

गोपालगंज - श्रद्धालुओं से भरे बोलेरो और बस में भिड़ंत. हादसे में सात श्रद्धालु घायल. भोरे के सिसई गांव के रहनेवाले हैं सभी. यूपी के बलिया में हुआ हादसा. मौनी अमवस्या पर सरयू में स्नान करने जा रहे थे सभी श्रद्धालु

9:22 am (IST)
भोजपुर- हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस फिलहाल परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है.

9:21 am (IST)

भोजपुर- जानकारी के अनुसार जेडीयू नेता की हत्या की इस वारदात को आपसी रंजिश में ही अंजाम दिया गया है. 

9:18 am (IST)

आरा- भोजपुर में हुई इस हत्या की वारदात के विरोध में लोगों ने आरा-बड़हरा मार्ग को जाम कर दिया है.

LOAD MORE
आरा. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भोजपुर जिले से आ रही है जहां अपराधियों ने जदयू के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर गांव की है. जानकारी के मुताबिक अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब जेडीयू के कार्यकर्ता भूतनाथ राम अपने घर में सो रहे थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की इस वारदात की खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, फिलहाल इसका पता नहीं लग सका है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज