अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Bihar Live News Update: पटना में फ्लाई ओवर से युवती ने लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत

Bihar Live News: बिहार में कोरोना के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. पिछले 24 घंटे के दौरान जहां राज्य में कोरोना के 680 नए मरीज मिले हैं वहीं राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 5502 हो गई है.

Hindi.news18.com | December 3, 2020, 1:12 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated December 3, 2020

हाइलाइट्स

1:07 pm (IST)

पटना- इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां आर ब्लॉक चौराहे के पास बने पुल से एक युवती ने छलांग लगा दी है. युवती स्थानीय बताई जा रही है. पुल से कूदने के कारण मौके पर ही युवती की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. युवती के पास से उसका मोबाइल फोन मिला है जिसे पुलिस खंगालने में जुटी हुई है.

LOAD MORE
पटना. बिहार में कोरोना का कहर एक बार फिर से जारी है. हालात ऐसे हैं कि पिछले 24 घंटे के दौरान इस महामारी से 6 लोगों की मौत हो गई है. पिछले 24 घंटे के दौरान ही राज्य में कोरोना के 680 नए मरीज मिले हैं जिसके साथ ही राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 5502 हो गई है.

इस बीच एक ही दिन में इस महामारी के 636 मरीज ठीक भी हुए हैं. बिहार में कोरोना का रिकवरी रेट फिलहाल 97 फ़ीसदी है जबकि अब तक राज्य में 1274 लोगों की मौत कोरोना महामारी के कारण हो चुकी है. इस बीच राहत भरी खबर ये है कि पटना एम्स में आज से कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल शुरू होगा.

इसके तहत 1000 लोगों पर वैक्सीन परीक्षण का लक्ष्य है.आईसीएमआर से अनुमति मिलने के बाद पटना एम्स में ये परीक्षण 18 से 55 वर्ष के लोगों पर होगा. इसको लेकर एम्स ने लोगों से ट्रायल का हिस्सा बनने के लिए अपील की है साथ ही मोबाइल नम्बर भी जारी किया है. एम्स ने दो नंबर 9471408832,9919688888 जारी करते हुए लोगों से फोन कर करें सम्पर्क करने की अपील की है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज