Assembly Banner 2021
LIVE NOW

Bihar Live Update: बिहार विधानसभा में उठा सुशांत राजपूत केस का मामला, तेजस्वी ने भी किया समर्थन

SSR Suicide Case: बिहार विधान परिषद में LJP की विधान परिषद और सुशांत सिंह राजपूत की भाभी ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की

Hindi.news18.com | August 3, 2020, 3:10 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 3, 2020
Bihar Live Update: बिहार विधानसभा में उठा सुशांत राजपूत केस का मामला, तेजस्वी ने भी किया समर्थन

हाइलाइट्स

3:03 pm (IST)

पटना- बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सोमवार को बिहार विधान मंडल के मानसून सत्र में छाया रहा. क्या सत्ता और क्या विपक्ष सभी ने एक सुर से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की. विधानसभा में इस मुद्दे को सुशांत के भाई नीरज कुमार बब्लू ने उठाया तो विधान परिषद में सुशांत की भाभी नूतन सिंह ने इस मामले की पुरजोर वकालत की. सुशांत सिंह के भाई बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने विधानसभा में यह मांग की कि सरकार इस मामले की सीबीआई जांच कराएं. नीरज बबलू की मांग पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उठ खड़े हुं. तेजस्वी यादव ने भी इस मामले में कहा कि सरकार को इस मामले में गंभीर होना पड़ेगा. तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार मामले की लीपापोती कर रही है ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह इस पर गंभीरता दिखाए. सीबीआई जांच की मांग के अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि राजगीर में बनने वाली फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए. सोमवार को ही विधान मंडल के दूसरे सदन यानी विधान परिषद में भी सुशांत सिंह राजपूत का मामले उठा. इस मामले को सदन में उनकी भाभी नूतन सिंह ने उठाया. नूतन सिंह नीरज बबलू की पत्नी है और वो एलजेपी की विधान परिषद हैं. विधान पार्षद सदस्य नूतन सिंह ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है .दोनों सदनों में जब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से जुड़े लोगों ने इस मामले को उठाया तो अन्य सदस्यों का भी समर्थन मिला. सदन में कांग्रेस एक सदस्य ने इस मुद्दे पर एक बिल सर्वसम्मति से पास करने की भी बात कही.

12:41 pm (IST)

पटना. सुशांत सिंह का मामला तेजस्वी यादव ने सदन में उठाया. बिहार हीं नहीं,पूरा हिन्दुस्तान जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ -तेजस्वी

12:11 pm (IST)

पटना. विधान परिषद में उठी सुशांत सिंह राजपूत के मौत की CBI जांच की मांग. LJP के विधान परिषद और सुशांत की भाभी ने की मांग. नूतन सिंह विधान परिषद ने सदन में उठाई मांग.

11:42 am (IST)

मधुबनी- मधुबनी में इनोवा कार ने बाइक को रौंदा. हादसे में 3 लोगों की मौत. हादसे में बाइक सवार दंपति और बच्चे की मौत. घटना लोकही थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर नवटोली गांव के पास की.

11:09 am (IST)

पटना. सुशांत राजपूत केस की जांच के लिए मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा क्वारेंटीन करना मेरी समझ से अलग है, मैंने अपने अधिकारियों को सूचित कर दिया है. जो सीनियर्स का आदेश होगा वो फॉलो करुंगा. तिवारी ने कहा कि मुझे क्वारेंटीन करने से जांच प्रभावित होगी. मैं कोरेंटिन होकर ही अपने अफसरो के संपर्क में रहकर काम करूंगा.

11:02 am (IST)

पटना.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने DGP गुप्तेश्वर पांडेय से की फोन पर बात. मुंबई में हुई घटनाक्रम के बारे में ली जानकारी

11:02 am (IST)

पटना.  IPS विनय तिवारी को क्वेरेन्टीन किए जाने के मामले में बीजेपी नेता संजय मयूख ने कहा कि विनय तिवारी को क्वेरेन्टीन करना अपमान है. मुम्बई पुलिस बिहार पुलिस के साथ गलत व्यवहार कर रही है. बिहारी अस्मिता के साथ खिलवाड़  बर्दास्त नहीं होगा. बिहार सरकार हकीकत पता कर के रहेगी,

10:07 am (IST)

छपरा-अज्ञात अपराधियों ने की युवक की हत्या. दरियापुर के दरिहरा भुआल गांव की घटना. दरिहरा चेमनी के समीप से पुलिस ने शव को बरामद किया

8:47 am (IST)

पटना. सुशांत राजपूत मामले में IPS विनय तिवारी को क्वेरेन्टीन का मामला-  जेडीयू ने मुम्बई पुलिस पर बोला बड़ा हमला. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन बोले- मुम्बई पुलिस के ताजा हरकत ने सबको अचंभित कर दिया. IPS को क्वेरेन्टीन करने की घटना शर्मनाक है. दो राज्यों की पुलिस के बीच ऐसा उदाहरण पहले नहीं देखा है. आरोपी को बचाने का यह प्रयास किया जा रहा. राजीव रंजन बोले- मुम्बई पुलिस को हठधर्मिता छोड़नी चाहिए. सारी दुनिया सुशांत मामले में सच जानना चाहती है.

8:46 am (IST)

पटना. सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वेरेन्टीन करने के मामले में राजद ने बोला मुंबई पुलिस पर हमला. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने पूछा- बिहार पुलिस की फजीहत क्यों कराई जा रही है. बिहार अस्मिता के साथ खिलवाड़ ना करे महाराष्ट्र सरकार, वरना अंजाम अच्छा नही होगा. तिवारी ने पूछा- बिहार सरकार क्यों नही कर रही CBI की अनुशंसा

LOAD MORE
पटना. बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है और इस वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या बिहार में बढ़कर 57 हजार के पार चली गई है. इस बीमारी से बिहार में पिछले 24 घंटे के अंदर 10 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में वाम दल के एक नेता भी शामिल हैं जिनको कोरोना होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सीपीआई के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह की जहां कोरोना से मौत हो गई है वहीं लोजपा के सांसद को भी कोरोना हो गया है.

नवादा से लोजपा सांसद और सूरजभान सिंह के छोटे भाई चंदन सिंह सपरिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब तक कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 322 पहुंच गई है. खास बात यह है कि राज्य में कोरोना जांच की रफ्तार बढ़ने से इसके मरीजों के मिलने की संख्या में भी इजाफा हुआ है. पिछले 24 घंटे के अंदर राज्य में कोरोना टेस्ट का आंकड़ा 35 हजार के ऊपर चला गया है. बिहार में कोरोना का रिकवरी रेशियो फिलहाल घटकर 63.97% हो गया है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1164 है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज