लाइव टीवी
LIVE NOW

Bihar Live Update: हड़ताली नियोजित शिक्षकों को Lockdown पीरियड का वेतन देगी बिहार सरकार

मंगलवार की सुबह से ही राजधानी पटना समेत कई जिलों में आसमान में बादल छाए हुए हैं ऐसे में बारिश की आशंका बढ़ गई है. इस तूफान के असर के कारण तापमान में भी 1 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है.

Hindi.news18.com | May 21, 2020, 6:06 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 21, 2020
6:06 pm (IST)

बिहार में नियोजित शिक्षकों पर कार्रवाई से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. हड़ताल अवधि में हुई कार्रवाई वापस ली जाएगी. निलंबित शिक्षकों का निलंबन खत्म होगा.

5:52 pm (IST)
बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 226 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1900 हो गई है.

5:49 pm (IST)

बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट तैयार हो गया है और कल दोपहर बाद जारी कर दिया जाएगा. शिक्षा विभाग ने इसके लिए अनुमति दे दी है. टॉपर्स को वेरीफाई करने की वजह से हो देरी रही थी. बीएसईबी अध्यक्ष और सचिव कल रिजल्ट जारी करेंगे.

4:14 pm (IST)

बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 198 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1872 हो गई है.

3:30 pm (IST)

बिहार में कोरोना ने अब तक का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 24 घंटे से भी कम समय में 198 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

3:28 pm (IST)

बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 138 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1812 हो गई है.

1:56 pm (IST)

पटना. बिहार में गुरुवार की दोपहर तक कुल 138 नए केस आ चुके हैं. इनमें बेगूसराय से 17 जबकि समस्तीपुर में 8, बांका में 15, दरभंगा में 4, औरंगाबाद में 8, गया में 6, खगाड़िया में 19 नए मरीजो में कोरोना की पुष्टि हुई है

1:31 pm (IST)

पटना. बिहार में फिर मिले कोरोना के 30 नए मरीज. राज्य में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 1812 पहुंचा. बिहार में तेजी से हो रहा है कोरोना विस्फोट. गुरुवार को अबतक मिल चुके हैं 138 नए मरीज.

1:13 pm (IST)

पटना. बिहार में फिर मिले कोरोना के 18 नए मरीज. सभी पॉजिटिव मरीज सासाराम के रहनेवाले. राज्य में आंकड़ा बढ़कर 1782 पहुंचा

12:58 pm (IST)

पटना. बिहार में एक साथ मिले कोरोना के 44 पॉजिटिव मरीज. राज्य में कोविड-19 के कुल मरीजों का आंकड़ा 1764 पर पहुंचा

LOAD MORE
पटना. बंगाल की खाड़ी में उठे समुद्री चक्रवात अम्फान का असर बिहार में भी दखने को मिल रहा है. मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार यानी आज से बारिश होने के प्रबल आसार हैं. मंगलवार की सुबह से ही राजधानी पटना समेत कई जिलों में आसमान में बादल छाए हुए हैं ऐसे में बारिश की आशंका बढ़ गई है. इस तूफान के असर के कारण तापमान में भी 1 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है.

चक्रवाती तूफान से राज्य के कई हिस्सों में फसलों को नुकसान हो सकता है साथ ही बारिश से लोगों को गर्मी से राहत भी मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार इस तूफान के कारण बंगाल और उड़ीसा के तटवर्ती क्षेत्रों में ऊंची समुद्री लहरें भी उठेंगी. इस तूफान को लेकर सरकार ने भी गृह मंत्रालय और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर निर्देश दिए हैं.

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है। वे निवेश-योजनाएँ जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें। ऐसे लोगों को संभालने में काफ़ी दिक़्क़त होगी, जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करते हैं। आपका प्रिय आज कुछ खीझा हुआ महसूस कर सकता है, जो आपके दिमाग़ पर दबाव और बढ़ा देगा। आज का दिन थोड़ी दिक़्क़त ला सकता है; लेकिन आप धीरज और शान्त मन से हर मुश्किल पर जीत हासिल कर सकते हैं। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुँचा सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा। सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
corona virus btn
corona virus btn
Loading