बिहार : सर्वदलीय बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी ने दी लॉकडाउन नहीं लगाने की सलाह

बिहार में हुई सर्वदलीय बैठक में एलजेपी ने सुझाव दिया कि लॉकडाउन न लगाया जाए.

बिहार में हुई सर्वदलीय बैठक में एलजेपी ने सुझाव दिया कि लॉकडाउन न लगाया जाए.

एलजेपी ने ज्यादा से ज्यादा लोगों वैक्सीन लगाने की मुहिम चलाने, ऑक्सीजन, बेड और वेंटिलेटर की ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मुहैया कराए जाने की अपील की. पिछले साल की गलतियां न दोहराने की भी सलाह दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:
पटना. राज्यपाल फागू चौहान की बुलाई गई सर्वदलीय वर्चुअल बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की तरफ से बिहार प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज पासवान भी शामिल हुए. सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपने-अपने सुझाव रखें. बैठक में प्रिंस राज ने भी एलजेपी की तरफ से अपने सुझाव रखें.

एलजेपी ने दूसरे प्रदेश से आ रहे मजदूरों और अन्य व्यक्तियों की टेस्टिंग, रोजगार की समस्या, वीकेंड लॉकडाउन, जागरूकता, ज्यादा से ज्यादा लोगों वैक्सीन लगाने की मुहिम चलाने, ऑक्सीजन, बेड और वेंटिलेटर की ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मुहैया कराए जाने की अपील की. पिछले साल की गलतियां न दोहराने की भी सलाह दी.

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन नहीं लगाया जाए. अगर लगाना पड़े तो पहले लोगों को खान-पान और अन्य जरूरी सामान पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराए जाएं ताकि किसी को भुखमरी का सामना न करना पड़े. ट्रेन से आ रहे व्यक्तियों की जांच रेलवे स्टेशन पर ही ठीक ढंग से कराकर उन्हें घर तक सुरक्षित सुविधाओं के साथ पहुंचाया जाए. सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का सही ढंग से इस्तेमाल करने को लेकर जागरूकता फैलाई जाए.

बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि रविवार को बैठक होगी. इसके बाद जो फैसले किए जाएंगे दोपहर बाद उनकी घोषणा कर दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज