LIVE NOW

Bihar LS Election Highlight: लालू ने मांगी थी बीजेपी से मदद, नीतीश को महागठबंधन में किया जा रहा था परेशान- सुशील मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी दल जोर-शोर से प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. बिहार में महागठबंधन और एनडीए के नेता भी जनसंपर्क में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते.

Hindi.news18.com | April 17, 2019, 3:17 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated 4 days ago

हाइलाइट्स

दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले यानी बुधवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पार्टी के अन्य नेताओं के साथ सुबह में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पीसी में उन्होंने आरजेडी पर तमाम आरोप लगाए और लालू यादव पर निशाना साधा. सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव ने अरुण जेटली से कहा था कि आप CBI से मेरी मदद करें तो मैं नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा और उनकी सरकार गिरा दूंगा. मोदी ने कहा कि तब लालू ने जेटली से कहा था कि नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं लेकिन अरुण जेटली ने लालू की बात सुनने के बाद मना कर दिया था.

पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपना हित साधने के लिए किसी के भी पैर पर गिर सकते हैं. लालू ने 1974 में जेपी आंदोलन और 1975 में बीजेपी-आरएसएस की मदद ली थी . छपरा से चुनाव में आरएसएस और बीजेपी की मदद ली थी. लालू बीजेपी का समर्थन लेने के लिए पार्टी के दफ्तर आये थे और कैलाशपति मिश्र से सहयोग पत्र लेकर सरकार बनाये थे.

इसके अलावा, मोतिहारी में आज केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के कई नेता मौजूद थे.
LOAD MORE
Loading...