कांग्रेस MLA का बड़ा आरोप- बिहार प्रभारी ने पैसे लेकर टिकट बांटे इसलिए हुई करारी हार

बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधायक जलील मस्तान ने कहा कि उन्होंने पैसे लेकर टिकट बांटे थे.

News18 Bihar
Updated: May 29, 2019, 11:22 AM IST
कांग्रेस MLA का बड़ा आरोप- बिहार प्रभारी ने पैसे लेकर टिकट बांटे इसलिए हुई करारी हार
कांग्रेस एमएलए जलील मस्तान (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 29, 2019, 11:22 AM IST
लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद एक ओर आरजेडी और महागठबंधन के अन्य घटक दलों में मंथन का दौर जारी है, वहीं कांग्रेस के भीतर घमासान मचा हुआ है. अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने बिहार कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए पूरी कांग्रेस में बड़े स्तर पर बदलाव की वकालत की है. उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस को सिर्फ बदलने की नहीं, बल्कि पूरी तरह से पलट देने की जरूरत है.

कांग्रेस विधायक ने बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पैसे लेकर टिकट बांटे हैं. इसी का नतीजा यह रिजल्ट (लोकसभा चुनाव परिणाम) है. मस्तान ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस ने जिस तरह से कार्यक्रम चलाया वह भी हार की वजह बनी.



'अखिलेश सिंह के बेटे को टिकट देना अपराध'

अब्‍दुल जलील मस्‍तान ने अखिलेश सिंह के बेटे आकाश कुमार के चुनाव लड़ने को 'क्राइम' बताया. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के नियमों के मुताबिक यह अपराध है.  ऐसे लोगों पर बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. कांग्रेस विधायक ने कहा कि राहुल गांधी को अभी और जहर पीना पड़ेगा. वह बड़ी कार्रवाई करें.

गौरतलब है कि कांग्रेस के भीतर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में मंगलवार को एक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इसमें कांग्रेस विधायक डॉक्टर शकील अहमद खान भी शामिल हुए थे. उनके साथ ही कई बीजेपी और जदयू के नेता भी शामिल हुए.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...